लाइव टीवी

पति ने प्रेग्नेंट पत्‍नी को पीट-पीटकर मार डाला, परिवार ने बताई हैरान करने वाली वजह

Shivendra Singh Baghel | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 23, 2019, 5:14 PM IST
पति ने प्रेग्नेंट पत्‍नी को पीट-पीटकर मार डाला, परिवार ने बताई हैरान करने वाली वजह
पत्‍नी और गर्भ में पहले रहे पांच महीने के बच्‍चे की हुई मौत.

सतना जिले (Satna District) के नागौद कस्बे में दिल को झकझोरने वाला मामला सामने आया है. जहां धर्मेंद नामक युवक अपनी पत्नी व उसके पेट में पल रहे पांच महीने के गर्भ का कातिल बन गया. इस निर्मम हत्‍या से इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
सतना. मध्‍य प्रदेश के सतना जिले (Satna District) में दिल को झकझोरने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति अपनी पत्नी व उसके पेट में पल रहे पांच महीने के गर्भ का कातिल बन गया. सतना के नागौद कस्‍बे के रहने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अदृश्य शक्तियों के चक्‍कर में अपनी पत्‍नी की पीट पीट कर हत्‍या कर दी. पत्‍नी की निर्मम हत्‍या के मामले में पति जेल (Jail) में है, लेकिन इससे इलाके में सनसनी फैल गई है.

और दुनिया में आने से पहले ही पिता जुल्‍म का शिकार हो गया...
सतना के नागौद कस्बे में दिल को झकझोरने वाली घटना सामने आई, जहां धर्मेंद्र नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी सावित्री को पीट पीट अधमरा कर दिया. घायल पत्नी को जिला अस्पताल उपचार के लिए लाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. जबकि सावित्री की कोख में पांच महीने का गर्भ था जो दुनिया में आने के पहले ही पिता के जुल्म का शिकार हो गया.

पन्ना जिले के सारंग गांव निवासी सावित्री की शादी 2014 में धर्मेन्द्र से हुई थी. जबकि दोनों की एक चार साल की बेटी भी है. परिजनों की मानें तो दोनों पति-पत्नी के बीच कभी झगड़ा फसाद नहीं था. पिछले दो महीने से धर्मेंद्र अदृश्य शक्तियों के आगोश में था और मानसिक संतुलन खो चुका था. उसकी जगह झाड़ फूंक कराई औरडॉक्‍टर्स से उपचार कराया, लेकिन सुधार नहीं हुआ. जबकि उसने मंगलवार को देर रात अचानक पत्नी पर हमला कर दिया.

घटना के बाद धर्मेंद्र ने किया ये काम
इस घटना के बाद धर्मेंद्र घर के कमरे में ही छुप गया. जबकि परिजनों ने कमरे को बाहर से बंद कर दिया. घायल सावित्री को हाथ ठेले में लेकर नागौद अस्पताल पहुंचे, जहां से सतना रेफर किया गया. जबकि उपचार के दौरान सावित्री ने दम तोड़ दिया. जबकि सावित्री के ससुराल और मायके पक्ष के लोग हत्या की वजह भूत प्रेत बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें-
Loading...

BJP के नये फॉर्मूले से उम्रदराज नेताओं में मची खलबली, MLA रमेश मेंदोला ने कही ये बात

आलोक खरे की डायरी खोलेगी राज़ : कई नेता और आला अफसर होंगे बेनकाब!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सतना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 5:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...