लाइव टीवी

सतना: पत्नी की लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहा पति पकड़ाया, चरित्र संदेह पर की हत्या

Shivendra Singh Baghel | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 30, 2019, 5:07 PM IST
सतना: पत्नी की लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहा पति पकड़ाया, चरित्र संदेह पर की हत्या
लाश को ठिकाने लगाने जा रहा पति पकड़ाया

सतना (Satna) में पति ने चरित्र (Character) पर संदेह के चलते अपनी पत्नी की हत्या (Murder) कर दी. लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहे आरोपी को उसके मकान मालिक (Land lord) ने पकड़कर पुलिस (Police) के हवाले कर दिया.

  • Share this:
सतना. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले के डिलैरा बाईपास के पास में किराए के मकान में रह रहा पति शक के चक्कर में कातिल बन गया. पति ने पत्नी (Wife) की हत्या (murderd) कर दी और लाश ठिकाने लगाने की नाकाम कोशिश की. पति पत्नी की लाश बोरे में बंद कर ठेले में रखकर ले जाने के फिराक में था, तभी मकान मालिक (Land lord) ने उसके इरादे पर पानी फेर दिया.  उसने पति को पकड़कर पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी, अब पति पुलिस की हिरासत (Police lock up) में है. पति ने चरित्र संदेह के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी.

15 दिन पहले ही पत्नी को मनाकर लाया था
सतना के कोलगवां थाना इलाके के डिलैरा बाईपास में राजेश पाल अपनी पत्नी रेखा के साथ किराए के मकान में रहता था. पति सब्जी ठेले में लगाकर भरण पोषण करता था, पत्नी रेखा भी उसके व्यापार में सहभागी थी, मगर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था. कुछ माह पहले ही पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ था और पत्नी पति का साथ छोड़कर मायके चली गई थी. एक पखवाड़े पूर्व ही पति पत्नी को मनाकर वापस लाया था. मंगलवार की रात फिर दोनों के बीच विवाद हुआ, पति ने सोती हुई पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

मकान मालिक ने पकड़ा

पति लाश को बोरे में बंद कर सुनसान जगह में फेंकने की फिराक में था. आरोपी पति बोरे में बंद लाश को ठेले में रख रहा था तभी उसकी इस करतूत को मकान मालिक ने देख लिया, मकान मालिक और उसके परिवार के सदस्यों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी. अब आरोपी कोलगवां पुलिस की हवालात में पहुंच चुका है. मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे और तहकीकात शुरू कर दी है. सीएसपी विजय सिंह की मानें तो प्रथमदृष्ट्या मामला चरित्र संदेह का लग रहा है. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें -
कमलनाथ सरकार उम्रदराज़ जहाज बेचकर खरीदेगी 60 करोड़ का नया हेलिकॉप्टर
Loading...

'माननीयों' के आशियाने के लिए भोपाल में फिर काट दिए गए हज़ारों पेड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सतना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...