मुंहबोले देवर, 5 साल के बच्चे के साथ फांसी पर लटकी मिली महिला, कंकाल देख मचा हड़कंप

एमपी के सतना में तीन कंकाल मिले हैं. एफएसएल जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी. (सांकेतिक तस्वीर)

एमपी के सतना में तीन कंकाल मिले हैं. एफएसएल जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी. (सांकेतिक तस्वीर)

सतना जिले का बरौंधा थाना इलाका. यहां के साड़ा के जंगल में तीन कंकाल देख हड़कंप मच गया. जब कंकाल देख थान प्रभारी को कुछ सूझा नहीं तो उसने एसपी को बुलवा लिया. एसपी ने जाच के लिए एफएसएल एक्सपर्ट को बुलाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 10:51 AM IST
  • Share this:
सतना. सतना जिले के बरौंधा थाना इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां के साड़ा के जंगल में तीन कंकाल लटकते मिले. मामला इतना गंभीर है कि जब तक FSL एक्सपर्ट नहीं आएंगे, तब तक पुलिस भी इन शवों को हाथ नहीं लगाएगी.

जानकारी के मुताबिक, कुछ गांव वाले शुक्रवार शाम साड़ा के जंगल से गुजर रहे थे उन्होंने तीन शव फंदे पर लटके देखे. तुरंत इस मामले की बरौंधा थाना प्रभारी राजेश पटेल की दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. जांच में पता चला कि कि एक शव पांच साल के बच्चे, दूसरा महिला और तीसरा किशोर का है. तीनों शव 10 से 12 दिन पुराने बताए जा रहे हैं.

29 मार्च से लापता थे तीनों

मृतकों की पहचान ग्राम पंचायत साड़ा के भवानीपुर निवासी कुसुमकली (32), बेटा आशीष (5) और एक अन्य सुशील राम आसरे यादव (17) के रूप में हुई है. तीनों 29 मार्च से घर से लापता थे. तीनों की गुमशुदगी भी थाने में दर्ज है. सुशील महिला का मुंहबोला देवर है.  मामले की जानकारी जिला मुख्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है.
रीवा के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी जाएंगे जांच करने

थाना प्रभारी राजेश पटेल ने तुरंत इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए SP धर्मवीर सिंह यादव ने क्राइम एक्सपर्ट से सलाह ली. बताया जा रहा है कि FSL रीवा के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला को घटना स्थल देखने बुलाया गया है. उनके आने तक पुलिस शव को हाथ नहीं लगाएगी.

शर्मिंदगी में लगा ली होगी फांसी- पुलिस



पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि महिला ने पहले तो मुंहबोले देवर के साथ घर से भागने का निर्णय ले लिया लेकिन बाद में जब रास्ता नहीं समझ में आया तो लोकलज्जा के डर से फांसी लगाने का निर्णय ले लिया. ऐसे में महिला बच्चे के साथ खुद और मुंहबोला देवर समेत फांसी पर झूल गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज