• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल और भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा की सौहार्द मुलाकात चर्चा में

कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल और भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा की सौहार्द मुलाकात चर्चा में

कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल और भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा की सौहार्द मुलाकात

कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल और भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा की सौहार्द मुलाकात

सोशल मीडिया में अजय सिंह राहुल और रीवा भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा की सौहार्द मुलाकात अब चर्चा का विषय बनी है. शुक्रवार की रात रेलवे स्टेशन सतना पर यह मुलाकात हुई. दोनों विन्ध्य के नेताओं ने हँसी-ठिठोली करते चाय की एक साथ चुस्कियां लीं

  • Share this:
सोशल मीडिया में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल और रीवा भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा की सौहार्द मुलाकात अब चर्चा का विषय बनी है. शुक्रवार की रात रेलवे स्टेशन सतना पर यह मुलाकात हुई. दोनों विन्ध्य के नेताओं ने हँसी-ठिठोली करते चाय की एक साथ चुस्कियां लीं. बातों बातों में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने भाजपा सांसद से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन आशीर्वाद यात्रा के खर्च का राज भी जानने की कोशिश की.साल चुनावी होने से इस तरह की मुलाकातों पर सबकी नजर है.

दोनों नेताओं ने 15 मिनट तक सतना रेलवे स्टेशन के वीआईपी वेटिंग हॉल में  बैठकर आपसी चर्चा की. यह कोई गुप्त बैठक नहीं थी बल्कि दर्जनों कांग्रेसी नेता कार्यकर्ता भी उस समय मौजूद थे.रीवा भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा भी भोपाल जा रहे थे और अजय सिंह राहुल भी. दरअसल सतना में 18 जुलाई और 19 जुलाई को मुख्यमंत्री दो दिन रात्रि विश्राम करेंगे और जिले के सभी सातों विधानसभा क्षेत्र में जन-आशीर्वाद यात्रा कर सभाएं करेंगे. रीवा सांसद को इस यात्रा का प्रभारी बनाया गया है.

भाजपा सांसद से चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष ने सीएम की जन-आशीर्वाद यात्रा रथ की कीमत को लेकर कटाक्ष भी किया लेकिन भाजपा सांसद चुप रहे. दोनों में काफी देर तक सियासी चर्चा होती रही. चर्चा के दौरान सांसद जनार्दन मिश्रा और अजय सिंह ने कई बार हाथ भी मिलाया. यह मुलाकात क्यों और किस उद्देश्य से हुई, दोनों नेता अब चुप्पी साधे हैं. नेता प्रतिपक्ष और रीवा सांसद की सतना में मुलाकात और उसके बाद चुप्पी साधने से सतना ही नही पूरे विंध्य का सियासी बाजार गर्म होना स्वाभाविक है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज