Home /News /madhya-pradesh /

सतना का जवान कर्णवीर सिंह जम्मू कश्मीर में आतंकी मुठभेड़ में शहीद, शुक्रवार को अंतिम संस्कार

सतना का जवान कर्णवीर सिंह जम्मू कश्मीर में आतंकी मुठभेड़ में शहीद, शुक्रवार को अंतिम संस्कार

कर्णवीर की पार्थिव देह गुरुवार को सतना पहुंचेगी और शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा..

कर्णवीर की पार्थिव देह गुरुवार को सतना पहुंचेगी और शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा..

Martyr : कर्णवीर 24 साल के थे और 21 राजपूत रेजिमेंट 44RR में तैनात थे. वो दीपावली की छुट्टी में घर आने वाले थे. लेकिन अब उनका पार्थिव शरीर आएगा. गुरुवार शाम तक विमान से उनका पार्थिव शरीर सतना पहुंचेगा और शुक्रवार को अंतिम अंतिम संस्कार होगा.

अधिक पढ़ें ...

सतना. सतना (Satna) का एक वीर जवान कर्णवीर सिंह जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद (Martyr) हो गया. लेकिन शहादत से पहले मुठभेड़ में दो आतंकवादी (Terrorist) भी मारे गए. कर्णवीर 24 साल के थे और 21 राजपूत रेजिमेंट 44 RR में पदस्थ थे.

जम्मू कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते हुए सतना का एक लाल कर्णवीर सिंह राजपूत देश के लिए शहीद हो गया. वो सतना जिले के दलदल गांव के थे. आज सुबह शोपियां में आतंकवादियों के साथ एनकाउंटर के दौरान उन्हें गोली लगी थी.

21 राजपूत रेजिमेंट में थे कर्णवीर
कर्णवीर 24 साल के थे और 21 राजपूत रेजिमेंट 44RR में तैनात थे. वो दीपावली की छुट्टी में घर आने वाले थे. लेकिन अब उनका पार्थिव शरीर आएगा. गुरुवार शाम तक विमान से उनका पार्थिव शरीर सतना पहुंचेगा और शुक्रवार को अंतिम अंतिम संस्कार होगा. कर्णबीर दो भाइयों में छोटे थे और अविवाहित थे. उनके पिता रवि कुमार सिंह भी सेना से रिटायर हुए हैं.

ये भी पढ़ें- डेढ़ साल की बेटी के साथ ड्यूटी कर रही थीं DSP, CM ने कहा-हमें आप पर गर्व है

पिता भी फौजी
इससे पहले पिछले साल पुलवामा हमले में सतना जिले के पड़िआ गांव के लाल धीरेंद्र त्रिपाठी आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गए थे. जम्मू कश्मीर के शोपियां में आज सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. जानकारी के मुताबिक इस मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हुए हैं जबकि तीन जवान घायल हुए थे. इनमें से कर्णवीर वीरगति को प्राप्त हुए.

परिवार को गर्व
कर्णवीर की शहादत की खबर मिलते ही उनके घर पर लोगों का पहुंचना शुरू हो गया. माता बेहाल हैं लेकिन फौज से रिटायर हुए पिता को अपने बेटे पर गर्व है. 75 की उम्र पार कर चुके दादा सूर्यप्रताप का कहना है उनको नाती की शहादत पर गर्व है.

Tags: Jammu and kashmir encounter, Jawan martyr, Madhya pradesh news, Martyred Jawan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर