• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • सतना की हरिजन बस्ती का भृमण किया जीतू पटवारी ने, सीएम पर किए तंज

सतना की हरिजन बस्ती का भृमण किया जीतू पटवारी ने, सीएम पर किए तंज

मुख्यमंत्री शिवराज पर हमला बोलते कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी

मुख्यमंत्री शिवराज पर हमला बोलते कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी

पोलखोल जन जागरण यात्रा लेकर गरूवार को सतना आये कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी और प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने सतना की हरिजन बस्ती का भृमण किया.सतना शहर कीचड़ों से सराबोर है. ऐसे में कांग्रेस नेता ने स्थानीय भाजपा जनप्रतिनिधियों और मुख्यमंत्री के स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को छलावा बताकर जमकर आरोप लगाए.

  • Share this:
पोलखोल जन जागरण यात्रा लेकर गरूवार को सतना आये कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी और प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने सतना की हरिजन बस्ती का भृमण किया.सतना शहर कीचड़ों से सराबोर है. ऐसे में कांग्रेस नेता ने स्थानीय भाजपा जनप्रतिनिधियों और मुख्यमंत्री के स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को छलावा बताकर जमकर आरोप लगाए.जीतू पटवारी यही नहीं रुके, वह दिग्गी को देशद्रोही बोलने पर पलटवार करते हुए सीएम को मक्कार तक बोल गए. कांग्रेस नेता ने सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों को भाजपा के लिए काम करने पर चेतावनी भरे लहजे में कहा कि कांग्रेस सरकार बनी तो उन अफसरों पर फिर विशेष ध्यान दिया जाएगा.

मुख्य्मंत्री के जन आशीर्वाद यात्रा के पीछे कांग्रेस की जन जागरण पोल खोल यात्रा सतना पहुंची.यहां कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी शहर की गलियों में घूमे.सतना महापौर के घर के पीछे दस मीटर की दूरी की सड़क देख सरकार पर जुबानी तीर चलाते हुए कहा कि इस सड़क पर लोगों का पैदल चलना दुभर है.पटवारी ने लोगों से बातचीत की और चक्काजाम करने के लिए उकसाया भी.कांग्रेस नेता का कहना था कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जहां जाते हैं,उस शहर को स्मार्ट सिटी बनाने की घोषणा करते है. जबकि असलियत यह है कि तमाम शहर बदहाल है. उन्होंने कहा कि ऐसे में मुख्यमंत्री और सतना के भाजपा जन प्रतिनिधियों को डूब मरना चाहिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज