लाइव टीवी

मध्य प्रदेश के कोर्ट परिसर से जज लापता, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 23, 2019, 11:49 PM IST
मध्य प्रदेश के कोर्ट परिसर से जज लापता, गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज
सतना में अदालत परिसर से सोमवार को एक 35 वर्षीय न्यायाधीश आर पी सिंह लापता हो गए. इस संबध में उनकी पत्नी ने यहां सिविल लाइन पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

सतना (Satna) में अदालत परिसर से सोमवार को एक 35 वर्षीय न्यायाधीश आर पी सिंह (Judge R. P. Singh) लापता हो गए. इस संबध में उनकी पत्नी ने यहां सिविल लाइन पुलिस थाने (Civil Line Police Station) में तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस जज की तलाश में जुट गई है.

  • Share this:
सतना (मध्यप्रदेश). सतना (Satna) में अदालत परिसर से सोमवार को एक 35 वर्षीय न्यायाधीश आर पी सिंह (Judge R. P. Singh) लापता हो गए. इस संबध में उनकी पत्नी ने यहां सिविल लाइन पुलिस थाने (Civil Line Police Station) में तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस जज की तलाश में जुट गई है. सिविल लाइन थाने की इंस्पेक्टर अर्चना द्विवेदी ने बताया कि कृष्णा सिंह (34) ने सतना न्यायालय में पदस्थ अपने न्यायाधीश पति आर. पी. सिंह के सोमवार को सतना के न्यायालय परिसर से लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पुलिस ने दर्ज किया गुमशुदगी का केस
कृष्णा सिंह ने कहा कि उनकी शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुट गई है. अर्चना ने बताया कि आर पी सिंह, सतना न्यायालय में अष्टम व्यवहार न्यायाधीश के पद पर पदस्थ हैं और सतना के सिविल लाइन थाना इलाके में शासकीय आवास में रहते हैं. उन्होंने कहा कि शिकायत के अनुसार लापता न्यायाधीश आर. पी. सिंह की करीब दो माह से तबीयत ठीक नहीं है. 23 सितंबर की सुबह करीब 11 बजे से न्यायालय परिसर सतना से उनका कोई पता नहीं चल रहा है.

ऐसा है जज का हुलिया

अर्चना ने बताया कि उनका हुलिया कद पांच फुट छह इंच, रंग गोरा, चेहरा गोल, नाक के बायें तरफ मशा है और वह सफेद शर्ट, काला कोट, कत्थे रंग की पैंट, काला जूता तथा ग्रे रंग का मोजा पहने हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस ने सूचना जारी कर कहा है कि जिस व्यक्ति को उनकी जानकारी मिले, वह पुलिस को सूचित करें.

ये भी पढ़ें - 

OMG! बिना पेट्रोल के चलती है यह बाइक, खासियतें जानकर आप रह जाएंगे हैरान
Loading...

समाजवादी पार्टी में शामिल नहीं होंगे शिवपाल सिंह यादव, प्रसपा ने किया खंडन

83 साल के बुजुर्ग ने किया इंग्लिश से MA, पूरी की 61 साल पुरानी तमन्ना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सतना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 11:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...