कैश लेकर आ रहे व्यापारी को बदमाशों ने फायरिंग कर लूटा, जबड़े में फंसी गोली
Satna News in Hindi

कैश लेकर आ रहे व्यापारी को बदमाशों ने फायरिंग कर लूटा, जबड़े में फंसी गोली
बिहार के जहानाबाद में लूट (सांकेतिक तस्वीर)

सतना पुलिस अब शहर में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है. सिविल ड्रेस में पुलिस शहर में घूम रही है. पुलिस अधीक्षक ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में चार टीम बनाई हैं

  • Share this:
सतना में सरेराह एक व्यापारी (businessman) पर बदमाशों ने हमला कर लूट (loot) लिया. बदमाशों ने व्याापारी को गोली मारकर उसके साथ लूटपाट की. गोली व्यापारी के जबड़े में जाकर धंस गयी.उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बदमाशों का अभी पता नहीं चल पाया है.

सतना में दाल व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर लूट लिया. गोली लगने से घायल व्यापारी की हालत चिंताजनक बनी हुई है. गोली उनके जबड़े में फंसी हुई है.घायल को सतना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.कोलगवां थाना पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

सतना के नामी दाल व्यापारी लालचंद लालवानी दुकान बंद कर घर जा रहे थे.बाइक सवार तीन बदमाश पीछा करते हुए उनके घर के पास तक आ पहुंचे. बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोका और गोली मार दी.घायल व्यापारी लालचंद ज़मीन पर गिर पड़े. बाइक सवार बदमाश उन पर झपटे और रुपए से भरा बैग छीन कर फरार हो गए. 45 वर्ष के लालचंद लालवानी मिहानीपुरम में रहते हैं. ये इलाका कोलगंवा थाना क्षेत्र में है. पहले से रेकी कर रहे बदमाशों ने पीछा कर उन पर प्राणघातक हमला किया और लगभग 70 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए.



गोली लगते ही गिर पड़ा व्यापारी



घटना के बाद आसपास के लोगों ने तीन बाइक सवारों को भागते देखा और पुलिस को सूचना दी. घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. वहां से परिवार उन्हें एक निजी अस्पताल ले गया. व्यापारी के जबड़े में गोली फंसी हुई है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की.शहर की नाकेबंदी की इसके बावजूद बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा पायी.

सीसीटीवी फुटेज की तलाश
सतना पुलिस अब शहर में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है. सिविल ड्रेस में पुलिस शहर में घूम रही है. पुलिस अधीक्षक ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में चार टीम बनाई हैं जो बदमाशों की तलाश में भेजी गयी हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम सोलंकी के मुताबिक अभी तक की जांच में ये पता चला है कि बदमाशों की संख्या 3 है. संदिग्ध व्यक्तियों की धड़पकड़ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-सात वचन लेने से पहले भोपाल में पुलिस ने दूल्हे राजा को दिलायी एक शपथ

राम पथ के लिए भक्तों से दान लेगी सरकार, सीता मंदिर के लिए श्रीलंका जाएगी टीम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading