लाइव टीवी
Elec-widget

लोकायुक्त अधिकारी बनकर ठगी के प्रयास में पकड़ा गया अधेड़, सतना से हुई गिरफ्तारी

Shivendra Singh Baghel | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 4, 2019, 4:19 PM IST
लोकायुक्त अधिकारी बनकर ठगी के प्रयास में पकड़ा गया अधेड़, सतना से हुई गिरफ्तारी
रीवा लोकायुक्त ने ठगी के प्रयास में आरोपी को किया गिरफ्तार

लोकायुक्त अधिकारी बनकर पीडब्ल्यूडी इंजीनियर (PWD Engineer) से ठगी के प्रयास के आरोपी को रीवा लोकायुक्त (Rewa Lokayukta) ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पीडब्ल्यूडी इंजीनियर से एक लाख रुपयों की मांग कर रहा था.

  • Share this:
सतना. रीवा लोकायुक्त की टीम ने सतना (Satna) से एक ऐसे अधेड़ व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने लोकायुक्त अधिकारी बनकर पीडब्ल्यूडी इंजीनियर को ठगने (Cheating) के लिए जाल बिछाया था. इंजीनियर की शिकायत पर एक लाख रुपए की मांग करने वाला यह ठग आज सतना के सिविल लाइन इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर कार्यवाही की जा रही है.

PWD इंजीनियर से ठगी का जाल बिछा रहा था आरोपी
सतना ज़िले के मझगवां में पदस्थ पीडब्ल्यूडी इंजीनियर मृत्युंजय सिंह से पिछले कई दिनों से एक अधेड़ व्यक्ति ठगी का जाल बिछा रहा था. खुद को लोकायुक्त अधिकारी बताने वाले इस अधेड़ का नाम महेश सिंह उर्फ पप्पू बताया जा रहा है. फरियादी इंजीनियर के मुताबिक महेश सिंह पप्पू ने को लोकायुक्त का अधिकारी बताकर उससे एक लाख की मांग की जा रही थी. इस बात की शिकायत इंजीनियर मृत्युंजय ने लोकायुक्त रीवा से कर दी.

आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

लोकायुक्त की टीम ने शिकायत की जांच करने के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. आरोपी महेश सिंह उर्फ पप्पू को सिविल लाइन चौराहे के पास पतिहार होटल से गिरफ्तार कर लिया गया है. लोकायुक्त टीम ने आरोपी के खिलाफ सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है. सिविल लाइन थाना पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें -
मध्य प्रदेश के इस स्मार्ट शहर में गंदी नालियों से होकर घरों में जाता है पीने का पानी
Loading...

इंदौर: डांस बार की सर्चिंग में पुलिस को मिले अहम सुराग, बढ़ सकती है आरोपी जीतू सोनी की मुश्किलें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रीवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 4:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com