सतना में पांच सौ फीट से छलांग लगा महिला ने ली जल समाधि, मौत
Satna News in Hindi

सतना में पांच सौ फीट से छलांग लगा महिला ने ली जल समाधि, मौत
महिला ने की आत्महत्या Etv/news18

चित्रकूट में स्थित बृहस्पति कुंड में दूर-दराज से लोग पूजा-अर्चना करने के लिए आते हैं. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बरौंधा निवासी शांति बाई बृहस्पति कुंड घूमने निकली थी, लेकिन वापस नही लौटी.

  • Share this:
सतना  जिले में स्थित धार्मिक आस्था का क्रेंद बृहस्पति कुंड में कूदकर एक नव विवाहिता ने जल समाधि ले ली. 25 साल की महिला ने करीब पांच सौ फीट की ऊँचाई से कुंड में छलांग लगा दी. पुलिस ने महिला का शव को बरामद कर लिया हैं और मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, चित्रकूट में स्थित बृहस्पति कुंड में दूर-दराज से लोग पूजा-अर्चना करने के लिए आते हैं.  पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बरौंधा निवासी शांति बाई बृहस्पति कुंड घूमने निकली थी, लेकिन वापस नही लौटी. पुलिस ने बताया कि मृतक शांति बाई की शादी दो साल पहले पन्ना जिले के अमानगंज सेमरी गांव में हुई थी.

मृतक महिला कल से लापता थी, जिसकी तलाश की जा रही थी. पुलिस को एक चरवाहे ने महिला को बृहस्पति कुंड से छलांग लगाने की बात बताई, जिस पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से कुंड में शव की तलाश की. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है, लेकिन फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है.



यह भी पढ़े-



VIDEO: हत्या का आरोपी बना अंपायर, कैदियों ने लगाए चौके-छक्के

'NEET' के नियम से लाखों छात्र परेशान, पीएम मोदी को लिखा पत्र

युवती की हत्या से दहला भोपाल, गला रेतकर किया गया कत्ल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading