होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /MP: मंत्री की खाद्य अधिकारी को धमकी, कहा- मेरे इलाके में कार्रवाई की तो उल्टा लटका दूंगा, ऑडियो वायरल

MP: मंत्री की खाद्य अधिकारी को धमकी, कहा- मेरे इलाके में कार्रवाई की तो उल्टा लटका दूंगा, ऑडियो वायरल

Satna News: एमपी के राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल ने खाद्य अधिकारी को उल्टा लटकाने की धमकी दी.

Satna News: एमपी के राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल ने खाद्य अधिकारी को उल्टा लटकाने की धमकी दी.

Interesting News: सतना से पंचायत एवं ग्रामीण विकास तथा पिछड़ा वर्ग कल्याण राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल के दो ऑडियो वायरल ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

एमपी के राज्य मंत्री का ऑडियो वायरल
अधिकारी को दी ‘उल्टा लटकाने’ की धमकी
अफसर के साथ एक दिन पहले हुई थी मारपीट

सतना. सतना के अमरपाटन में खाद्य सुरक्षा अधिकारी के साथ मारपीट हुई और उनके अपहरण की कोशिश की गई. इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नही की है. दूसरी ओर, अब इस मामले को रिश्वत से जोड़ कर एक नया मोड़ देने की कवायदें शुरू हो गई हैं. इस विवाद के बीच पंचायत एवं ग्रामीण विकास तथा पिछड़ा वर्ग कल्याण राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल के दो ऑडियो वायरल हो गए हैं. इन ऑडियो में मंत्री खाद्य सुरक्षा अधिकारी को मिलावटखोरों पर एक्शन न लेने की बात कर रहे हैं. साथ ही, उन्हें उल्टा लटकाने की धमकी भी दे रहे हैं.

इस ऑडियो की न्यूज18 पुष्टि नहीं करता. जानकारी के मुताबिक, ये ऑडियो में मंत्री रामखेलावन पटेल और रामनगर-अमरपाटन क्षेत्र में पदस्थ खाद्य सुरक्षा अधिकारी नीरज विश्वकर्मा  की बातचीत है. पहले ऑडियो में मंत्री विश्वकर्मा से कह रहे हैं- उनके क्षेत्र में जांच-पड़ताल की कार्रवाई की गई तो उल्टा लटका देंगे. जबकि, दूसरे ऑडियो में वे कह रहे हैं- बहुत शिकायतें मिल रही हैं. जिले में कहीं भी काम करो, लेकिन रामनगर-अमरपाटन, मुकुंदपुर में नहीं. ये सुनकर विश्वकर्मा ने कहा- वह तो एक साल से मुकुंदपुर गए ही नहीं. उसके बाद उनके बीच जांच को लेकर भी बातचीत होती है.

मारपीट-अपहरण का आरोप
बता दें, मंगलवार शाम रामनगर-अमरपाटन क्षेत्र में पदस्थ खाद्य सुरक्षा अधिकारी नीरज विश्वकर्मा के साथ ढाबा संचालक गुंडा स्वामी उर्फ गुंडा गौतम और उसके गुर्गों ने मारपीट की. यह ढाबा बाइपास रोड पर स्थित है. नीरज ने आरोप लगाया कि इन लोगों ने गाली गलौज भी की और मोबाइल छीन लिया. इतना ही नही, गुंडा स्वामी ने अपने गुर्गों की मदद से मुजे अगवा करने की भी कोशिश की. लेकिन, इत्तेफाक से कच्चे रास्ते पर गाड़ी फंस गई और मैं अपने साथी समेत गाड़ी से कूद कर भाग निकला.

मामले में आया ये नया मोड़
दूसरी ओर, अब इस मामले में मंत्री के ऑडियो वायरल होने के बाद नया मोड़ आ गया है. नीरज विश्वकर्मा के साथ हुई मारपीट और अपहरण की कोशिश के इस मामले को रिश्वत और अधिकीर की कार्यशैली से जोड़ने की कोशिश की जा रही है. आरोप है कि एफएसओ नीरज विश्वकर्मा व्यापारियों से पैसे वसूलते हैं. इसकी वजह से व्यापारी नाराज थे और प्रदर्शन कर रहे थे. व्यापारियों ने राज्य मंत्री से एफएसओ की शिकायत की थी. उससे बचने अब एफएसओ ऑडियो वायरल करवा रहे हैं.

Tags: Mp news, Satna news, Trending news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें