घर में घुस युवती से दुष्कर्म, दो दिन में भी रिपोर्ट दर्ज नहीं

सतना के रामनगर थानाक्षेत्र के गैलहरी गांव में 20 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना सामने आई है.घटना 09-10 अगस्त की दरमियानी रात की बताई जा रही है.आरोपी ने घर में घुसकर युवती का मुंह बांधकर दुष्कर्म को अंजाम दिया.

Shivendra Singh Parmar | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 11, 2018, 11:27 PM IST
घर में घुस युवती से दुष्कर्म, दो दिन में भी रिपोर्ट दर्ज नहीं
गांव के ही युवक के हाथों दुष्कर्म का शिकार युवती थाने पर पहुंची फरियाद लेकर पर ना मेडिकल हुआ ना एफआईआर
Shivendra Singh Parmar | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 11, 2018, 11:27 PM IST
सतना के रामनगर थानाक्षेत्र के गैलहरी गांव में 20 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म की  घटना सामने आई है.घटना 09-10 अगस्त की दरमियानी रात की बताई जा रही है.आरोपी ने घर में घुसकर युवती का मुंह बांधकर दुष्कर्म को अंजाम दिया.दुष्कर्म के बाद चंगुल से छूटते ही युवती के चिल्लाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया.अब पीड़ित और उसका परिवार 48 घंटे से आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करने के लिए भटक रहा मगर पुलिस मामले की जांच और टीआई की अनुपस्थिति का हवाला देकर अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है.

रामनगर थाने के गैलाहरी गांव की पीड़िता के मुताबिक गांव का एक युवक देर रात घर में घुसा और उसका मुंह दबाकर दुराचार किया.शोर जब वह किसी तरह उसके चंगुल से छूट कर चीखी तो अन्य सदस्य जाग गए और मौका पाकर आरोपी फरार हो गया.भागते हुए परिजनों ने औरोपी युवक को पहचान लिया, जो उनके मुताबिक गांव का ही था.सूचना पर पहुंची डायल 100 ने मौके पर आरोपी का मोबाईल, टी-शर्ट और चप्पल बरामद किया.

पीड़ित युवती के साथ परिजनों ने फौरन बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई.पीड़ित परिवार का आरोप है कि शिकायत के बाद 48 घंटे बीत चुके मगर अभी  तक रामनगर पुलिस ने न तो एफआईआर दर्ज की और न ही आरोपी को ही गिरफ्तार किया है. अब पता चला कि पुलिस ने अनपढ़ पीड़ित फ़रियादी से दुष्कर्म की बजाय मारपीट के आवेदन पर हस्ताक्षर करा लिया और आरोपी की मिलीभगत से मामला रफादफा करने की फिराक में है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर