किसानों के साथ छलावा कर रही है मोदी सरकार, पीएम गंगाजल की शपथ लेकर बोल रहे झूठ: दिग्विजय सिंह

राज्‍यसभा सांसद दिग्विजय सिंह इन दिनों धार्मिक यात्रा पर हैं.

Farmers Protest:मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और राज्‍यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने किसानों के बहाने भाजपा और मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) गंगाजल की शपथ लेकर झूठ बोल रहे हैं. यह किसान विरोधी सरकार है.

  • Share this:
सतना. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्‍यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) की धार्मिक यात्रा शुरू हो चुकी है. वह पन्ना के बाद अपनी पत्नी अमृता सिंह के साथ मैहर पहुंचे और मां शारदा के दर्शन किए. यही नहीं, कांग्रेस के दिग्‍गज नेता ने नियम का पालन करते हुए रोपवे की लाइन में खड़े होकर टिकट कटाई और फिर मां की पूजा अर्चना की. हालांकि धार्मिक यात्रा पर चल रहे कांग्रेस नेता ने किसान आंदोलन (Farmers Protest) के बहाने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर निशाना साधा है. उन्‍होंने भाजपा सरकार को किसान विरोधी सरकार करार दिया है.

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
कांग्रेस के दिग्‍गज नेता दिग्विजय सिंह अपनी धार्मिक यात्रा के दौरान मोदी सरकार पर तंज कसना नहीं भूले. उन्‍होंने कृषि बिल के बहाने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी गंगाजल की शपथ लेकर झूठ बोल रहे हैं और भाजपा सरकार किसान मजदूर विरोधी है. इसके अलावा दिग्गी राजा ने कहा कि सरकार किसानों के साथ छलावा कर रही और निजी कंपनियों का साथ दे रही है. देश में बेरोजगारी बढ़ रही है और किसान ठगा जा रहा.



शहडोल मामले पर कही ये बात
कांग्रेस नेता ने शहडोल मामले पर भी बेबाक बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि शहडोल में नवजात बच्चों की मौत की निष्पक्ष जांच हो. शहडोल के डॉक्टर का भगवान ही मालिक है. इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने भोपाल के श्यामला हिल का नाम बदलने की कवायद पर भी शिवराज सरकार को घेरा है. हालांकि वह कांग्रेस संगठन में बदलाव और कमलनाथ के केंद्र की राजनीति में जाने के सवाल पर कन्नी काटते नजर आए. जबकि इस दौरान कांग्रेस ने राज्‍यसभा सांसद ने ये जरूर कहा कि हमारी पार्टी शहर का राजनीतिक संग्राम नए युवाओं के साथ लड़ेगी और अपना मकसद पूरा करेगी.

बहरहाल, दिग्विजय सिंह मैहर के बाद चित्रकूट जाएंगे और राम की तपोभूमि में स्थित कामतानाथ की पूजा अर्चना करेंगे. जबकि उनका आज रात्रि विश्राम सतना सर्किट हाउस में होगा और कल मिर्जापुर के लिए प्रस्थान करेगे जहां विन्ध्वासिनी मां की पूजा अर्चना करेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.