होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /दर्दनाक : पिता दुर्गा विसर्जन के लिए गया था, लौटा तो घर में मिले पत्नी और बच्चों के शव

दर्दनाक : पिता दुर्गा विसर्जन के लिए गया था, लौटा तो घर में मिले पत्नी और बच्चों के शव

जिस वक्त ये हादसा हुआ बच्चों का पिता दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए नदी किनारे गया था.

जिस वक्त ये हादसा हुआ बच्चों का पिता दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए नदी किनारे गया था.

Shocking : सतना जिले के पुरैनिहा गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ. घर के अंदर अचानक आग लगने से मां और दो मासूम बच्चों की घ ...अधिक पढ़ें

सतना. सतना के कृपालपुर पुरैनिहा गांव में दर्दनाक हादसा हुआ. यहां एक घर में आग लगने से मां और दो मासूम बच्चों की मौत हो गयी. तीनों को गंभीर रूप से झुलसी हालत में अस्पताल ले जाया गया था. परिवार ने समय पर सही इलाज न मिलने का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया. इसका नतीजा ये हुआ कि आज जिला अस्पताल के डाक्टर और स्टॉफ ने पीएम करने से मना कर दिया. पुलिसिया जांच में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.

सतना जिले के पुरैनिहा गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ. घर के अंदर अचानक आग लगने से मां और दो मासूम बच्चों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक संध्या कुशवाहा नामक महिला अपने घर में काम कर रही थी. इसी दौरान अचानक घर में आग लग गई. आग लगने से घर के अंदर मौजूद संध्या कुशवाहा और उसकी 8 वर्ष की बेटी प्रियांजली कुशवाहा और ढाई वर्षीय बेटा तानिष कुशवाहा आग की चपेट में आ गए. देखते ही देखते आग ने तीनों को अपने आगोश में ले लिया, घटनास्थल पर दोनों मासूम और मां की दर्दनाक मौत हो गई.

दुर्गा विसर्जन के लिए गया था पति
जब घर के बाहर धुंआ निकला तो पड़ोसी ने संध्या कुशवाहा के पति रंजीत कुशवाहा को सूचना दी. रंजीत दुर्गा प्रतिमा विसर्जित करने नदी गया हुआ था. जैसे ही रंजीत घर पहुंचा तो देखा उसकी पत्नी और दो मासूम बच्चे बुरी तरह झुलस गए थे. आग और धुएं की वजह से उनका दम घुट गया था. वो आनन-फानन में तीनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के दौरे से ठीक पहले उज्जैन निगम कमिश्नर हटाए गए, विपक्ष ने कहा-गाय ने करवाया तबादला

पीएम से इंकार
मौत से गुस्साए परिवार ने अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी. जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी और टीआई सहित पुलिस बल जिला अस्पताल पहुंचे. और मामला शांत कराया. मृतक के परिजनों की अभद्रता और तोड़फोड़ से नाराज डॉक्टरों और स्टॉफ ने पीएम करने से मना कर दिया. पुलिस का कहना है रीवा से आने वाली फॉरेंसिस टीम घटना का मौका मुयायना करेगी. आग लगने की वजह का पता लगाएगी. पुलिस जिला अस्पताल में हुए हंगामे और दोषियों की भी जांच कर रही है. प्राथमिक जांच में हादसे की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. पीएम की बाद मौत का असली वजह सामने आएगी.

Tags: Fire incident, Satna news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें