सतना में डंपर और बोलेरो की टक्कर में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, 5 घायल

पीड़ित परिवार एक पारिवारिक शोक में शामिल होकर लौट रहा था.

सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) ने इस दुर्घटना (Accident) पर शोक जताते हुए पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

  • Share this:
सतना. मध्‍य प्रदेश के सतना (SATNA) में सोमवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे (Road accident) में 7 लोगों की मौत हो गयी और 5 लोग घायल हैं. सभी मृतक एक ही परिवार के हैं. इनकी शिनाख्त नवान गांव में रहने वाले कुशवाह परिवार के तौर पर हुई है. मरने वालों में 3 पुरुष, 3 महिलाएं औऱ एक बच्चा शामिल है.

सोमवार को भोर में सतना के नजदीक सतना पन्ना मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया. डंपर और बुलेरो गाड़ी की सीधी आमने-सामने की भिड़ंत में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हैं. घायलों की हालत भी चिंताजनक बनी हुई है.घटना सतना के नागौद थाना इलाके के रेरुआ मोड़ की है. सभी मृतक और घायल एक ही परिवार के हैं और रीवा जिले के पनवार थाना क्षेत्र के नवान गांव के रहने वाले थे.

पारिवारिक शोक के कार्यक्रम से लौट रहा था परिवार
बुलेरो वाहन का नंबर Mp17 G G04 और डंपर का नंबर mp 68H 0112 है. रेरुआ मोड़ के पास बोलेरो और डंफर की इस भीषण भिड़ंत में मारे गए लोगों में 3 महिलाएं, 3 पुरुष और 1 बच्चा शामिल है. पीड़ित परिवार पन्ना में पारिवारिक शोक के एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर लौट रहा था. तभी रफ्तार ने कहर बरपा दिया. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल 5 लोगों को रीवा रेफर किया गया है. सभी की हालत हालात चिंताजनक बनी हुई है.

सीएम शिवराज ने जताया शोक
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस दुर्घटना पर शोक जताते हुए पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'सतना के नागौद में हुई सड़क दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित होने के समाचार से अत्यधिक पीड़ा हुई.'




ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति दे, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.