• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में सतना का वीर सपूत धर्मेन्द्र त्रिपाठी शहीद

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में सतना का वीर सपूत धर्मेन्द्र त्रिपाठी शहीद

शहीद धर्मेन्द्र त्रिपाठी सतना के पड़िया गांव के रहने वाले थे

शहीद धर्मेन्द्र त्रिपाठी सतना के पड़िया गांव के रहने वाले थे

मध्य प्रदेश (MP) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shvraj) ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है.

  • Share this:
    सतना. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले (Terrorists attack) में सतना का भी एक धर्मेन्द्र त्रिपाठी शहीद हो गया. वो सतना (Satna) के पड़िया गांव के रहने वाले थे. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शहीद जवान धर्मेन्द्र त्रिपाठी की शहादत को सलाम करते हुए उनके शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी (आरओपी) पर तैनात थे. उसी दौरान सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद आतंकी हमले में दो जवान शहीद जबकि पांच घायल हो गए. इनमें से एक जवान धर्मेन्द्र त्रिपाठी सतना के पड़िया के रहने वाले थे.

    मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहीद जवान को श्रद्धांजलि दी है. अपने शोक संदेश में सीएम ने ट्वीट में लिखा-पुलवामा में आतंकियों के कायराना हमले में शहीद हुए मध्य प्रदेश के जवान धीरेंद्र त्रिपाठीजी के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं. उन्होंने लिखा-मातृभूमि पर मर-मिटने वाले वीर शहीद की आत्मा की शांति और परिवार को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं.ॐ शांति.

    सीएम शिवराज ने इस हमले में घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की. उन्होंने लिखा दु:ख की इस घड़ी में मध्यप्रदेश और देश का हर नागरिक अपने वीर शहीदों के परिवारों के साथ है.



    धर्मेन्द्र के पिता भी crpf में हैं और फिलहाल बालाघाट में पदस्थ हैं. उन्हें ही बेटे के शहीद होने की सूचना मिली. शहीद धर्मेन्द्र का पार्थिव शरीर कल शाम तक सतना पहुंचने की उम्मीद है. धर्मेन्द्र छुट्टी में घर आए थे अभी 10 दिन पहले ही वो ड्यूटी पर लौटे थे.(सतना से संवाददाता शिवेन्द्र बघेल के इनपुट के साथ)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज