लाइव टीवी
Elec-widget

BJP सांसद ने कांग्रेस के पूर्व विधायक के ख़िलाफ की न्यायिक जांच की मांग, लैटर लीक

Shivendra Singh Baghel | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 12, 2019, 1:02 PM IST
BJP सांसद ने कांग्रेस के पूर्व विधायक के ख़िलाफ की न्यायिक जांच की मांग, लैटर लीक
सतना सांसद ने CCF को पत्र लिखकर कांग्रेस नेता यादवेन्द्र सिंह की शिकायत की

कांग्रेस के पूर्व विधायक (ex mla) यादवेन्द्र सिंह (yadvendra singh) ने 23 अक्टूबर को आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया (Lakhan Ghanghoria) की मौजूदगी में भरे मंच में गरीबों के राशन की कालाबाज़ारी (Black marketing) का आरोप लगाया था और शिकायत की थी

  • Share this:
सतना.सतना (Satna) ज़िले की राजनीति में सांसद (mp) के एक पत्र ने उबाल ला दिया है. सतना सांसद गणेश सिंह (ganesh singh) ने नागौद के पूर्व कांग्रेस विधायक (congress mla) यादवेंद्र सिंह पर सैकड़ों एकड़ वन और राजस्व भूमि (forest land) पर कब्जे का आरोप लगाया है. सांसद ने इसकी न्यायिक जांच की मांग की है. गणेश सिंह ने प्रदेश के सीसीएफ (ccf) को ये पत्र लिखा है जो अब सोशल मीडिया (social media) में वायरल हो रहा है.

सांसद का पत्र
सतना भाजपा सांसद गणेश सिंह ने कांग्रेस के पूर्व विधायक यादवेंद्र सिंह पर परसमनिया के भुमरा गांव में वन और राजस्व भूमि पर कब्जा करने का आरोप लगाया है. उन्होंने प्रदेश के सीसीएफ को पत्र लिखकर न्यायिक जांच और जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की है. ये पत्र नौ नवम्बर को लिखा गया. CCF को लिखे पत्र में सांसद ने गोवराव निवासी रावेंद्र सिंह की शिकायत का जिक्र किया है.ये वही रावेंद्र सिंह हैं जो आदिवासी बाहुल्य परस्मानिया पठार में आधा दर्जन उचित मूल्य की राशन दुकानों का संचालन करते हैं.
कांग्रेस कमेटी साथ

कांग्रेस के पूर्व विधायक यादवेन्द्र सिंह ने 23 अक्टूबर को आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री लखन घनघोरिया की मौजूदगी में भरे मंच में गरीबों के राशन की कालाबाज़ारी का आरोप लगाया था और शिकायत की थी.मंत्री से हुई शिकायत पर जांच शुरू हुई और अब ये शिकायत राजनीतिक का अखाड़ा बन चुकी है. अब सांसद गणेश सिंह यादवेंन्द्र सिंह पर आरोप लगा रहे हैं. जिला कांग्रेस कमेटी यादवेन्द्र सिंह के साथ खड़ी है और उल्टा उसने सांसद पर आरोपों की झड़ी लगा दी.
राशन माफिया से सांठगांठ का आरोप
यादवेन्द्र सिंह ने सांसद गणेश सिंह पर राशन माफिया से साठ गांठ का आरोप लगाया. उनका कहना है कि तत्कालीन PWD मंत्री नागेंद्र सिंह की शिकायत पर एक बार जांच हो चुकी है.मगर कोई अवैध कब्ज़ा नहीं मिला. अब पुनः हुई शिकायत की जांच के लिए तैयार हैं.बहरहाल इस मामले में अब सतना सांसद पत्र लिखकर सुर्खियों में हैं लेकिन मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें-मुलताई से भी है गुरु नानक देव का नाता, हर साल यहां लगता है मेला

कार्तिक पूर्णिमा पर क्षिप्रा नदी में महा स्नान, घाटों पर सिंहस्थ जैसा नज़ारा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सतना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...