शादी की रस्मों के बीच होटल की दूसरी मंजिल से कूदी नवविवाहिता, मौत
Satna News in Hindi

शादी की रस्मों के बीच होटल की दूसरी मंजिल से कूदी नवविवाहिता, मौत
File Photo

मध्य प्रदेश के सतना में एक शादी समारोह में मौत का मातम पसर गया. यहां एक नवविवाहिता ने शादी की रस्मों के दौरान होटल की दूसरी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के सतना में एक शादी समारोह में मौत का मातम पसर गया. यहां एक नवविवाहिता ने शादी की रस्मों के दौरान होटल की दूसरी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली. मृतका का पति एयरफोर्स में है. परिजनों का आरोप है कि दामाद किसी अन्य युवती से प्रेम करता था और उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित भी किया जाता था.

मामला सतना के सबसे बड़े सनशाइन होटल का है. यहां अपने एक रिश्तेदार के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए पहुंची प्रेरणा सिंह ने होटल की दूसरी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली. प्रेरणा की शादी दो साल पहले एयरफोर्स में पदस्थ उदित सिंह के साथ हुई थी.

शादी के बाद कथित तौर पर उदित के किसी अन्य युवती से अफेयर होने और दहेज में कार के लिए प्रताड़ित करने की वजह से प्रेरणा मायके में आकर रहने लगी थी. मायके पक्ष की ही शादी समारोह में शामिल होने के लिए प्रेरणा होटल सनशाइन में पहुंची थी. जहां पति उदित सिंह भी आकर धमका.



आरोप है कि प्रेरणा को बातचीत के बहाने उदित होटल की दूसरी मंजिल पर लेकर गया. यहां दोनों के बीच फिर विवाद हुआ, जिसके बाद प्रेरणा ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी. गंभीर रूप से घायल प्रेरणा को तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी.



सीएसपी बी. डी. पांडेय का कहना है कि नवविवाहिता से जुड़ा मामला होने की वजह से खुदकुशी से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि परिजनों के बयानों की तस्दीक और विस्तृत जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

(सतना से शिवेंद्र सिंह की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading