चित्रकूट: लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस और प्रशासन की टीम पर पत्थरों से हमला, मची अफरातफरी

चित्रकूट में लॉकडाउन का पालन कराने गई प्रशासन की टीम पर लोगों ने पत्थरों से हमला कर दिया.

चित्रकूट में लॉकडाउन का पालन कराने गई प्रशासन की टीम पर लोगों ने पत्थरों से हमला कर दिया.

मध्य प्रदेश के चित्रकूट के नया गांव स्थित खटिकाना मोहल्ले में कुछ अराजक तत्वों ने प्रशासन की टीम पर अचानक हमला कर दिया. असल में, यहां पर लॉकडाउन का पालन कराने के लिए प्रशासन की टीम गई थी, जिस पर लोगों ने हमला कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 7:36 PM IST
  • Share this:
चित्रकूट. मध्य प्रदेश के चित्रकूट के नया गांव स्थित खटिकाना मोहल्ले में कुछ अराजक तत्वों ने प्रशासन की टीम पर अचानक हमला कर दिया. असल में, यहां पर लॉकडाउन का पालन कराने के लिए प्रशासन की टीम गई थी, जिस पर लोगों ने हमला कर दिया. अराजक तत्वों ने अधिकारियों, कर्मचारियों पर पत्थरों से हमला कर दिया. हमले में बाल-बाल बचे SDM, एसडीओपी, नायब तहसीलदार और नगर परिषद सीएमओ. सभी ने वहां से भागकर जान बचाई. नगर परिषद के पांच मस्टर कर्मचारियों को चोट लगी है. तीन गाड़ियों के कांच टूट गए हैं. थाना नयागांव में 9 नामजद और 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

बताया जा रहा है कि हमलावर शराब कारोबार से जुड़े हैं. हमला करने व करवाने वालों में पार्षद पति और उसके बेटे का नाम सामने आ रहा है. उनके नाम श्यामलाल और सुनील बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह दोनों शनिवार को लॉकडाउन लगा होने के बाद भी दुकानें खोल अंडा, शराब की बिक्री कर रहे थे और लोगों को जुटाकर ताश खेल रहे थे. बाद में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने बन्द करने कहा था. रविवार को भी जब दुकानें बंद करने को कहा गया तो उसने प्रशासनिक अमले हमला कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज