लाइव टीवी

प्रेमी के साथ मिलकर पत्‍नी ने की ऑटो चालक पति की हत्‍या, पुलिस ने 7 दिन में सुलझाई गुत्‍थी

Shivendra Singh Baghel | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 4, 2019, 8:45 PM IST
प्रेमी के साथ मिलकर पत्‍नी ने की ऑटो चालक पति की हत्‍या, पुलिस ने 7 दिन में सुलझाई गुत्‍थी
पुलिस ने देवनारायण पटेल की हत्‍या के मामले में पत्‍नी को गिरफ्तार किया.

सतना पुलिस (Satna Police) ने सात दिन के अंदर चित्रकूट के मोहकम गढ़ (Mohkam Garh) में एक व्‍यक्ति की हत्‍या के मामले में मृतक की पत्‍नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

  • Share this:
सतना. मध्‍य प्रदेश की सतना पुलिस (Satna Police) ने हत्‍या के एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है. सात दिन पहले पुलिस को चित्रकूट के मोहकम गढ़ (Mohkam Garh) में एक व्‍यक्ति की लाश झाड़ियों में मिली थी. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने कहा कि पत्‍नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्‍या कर दी और फिर वह फरार हो गई. जबकि मृतक देवनारायण पटेल (Devnarayan Patel) की पत्‍नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यहां का है मामला
मामला धार्मिक नगरी चित्रकूट का है. 28 नवम्बर को मोहकम गढ़ निवासी युवक देवनारायण पटेल लापता हुआ और दूसरे दिन हनुमान धारा के पास उसकी झाड़ियों में लाश मिली. नयागांव थाना पुलिस ने मुकदमा कायम कर जांच पड़ताल की और पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आने से शक गहरा गया. इसके बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की और सात दिन के अंदर कातिल पकड़ लिया. हैरानी की बात ये है कि देवनारायण पटेल की हत्‍या उसकी पत्‍नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की. जबकि दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

ऐसे हुई नजदीकी

पुलिस के मुताबिक देवनारायण की गला घोंट कर हत्या की गई थी और कातिल उसकी पत्नी गुड़िया और उसका प्रेमी सुधीर निकला. दोनों ने पटेल को अपने रास्‍ते से हटाने के लिए पहले उसका गला घोंटा और फिर लाश को झा‍ड़ि‍यों में फेंक दिया. हैरानी की बात ये है कि मृतक देवनारायण पटेल और आरोपी सुधीर ऑटो चलाते थे. फिर दोनों धीरे धीरे एक दूसरे के अच्‍छे दोस्‍त बन गए. जबकि पटेल ने सुधीर को करीब छह महीने पहले अपने घर में किराए पर मकान दे दिया. इसी दौरान सुधीर और गुड़ि‍या के बीच अफेयर हो गया और फिर दोनों ने मिलकर देवनारायण को अपने रास्‍त से हटाने की साजिश रच डाली.

पुलिस ने कही ये बात
पुलिस ने सात दिन के अंदर मामले का खुलासा करने के बाद लाश छिपाने में प्रयुक्‍त ऑटो को भी जब्‍त कर लिया है. यही नहीं, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले के खुलास के लिए सतना एसपी रियाज इकबाल ने पुलिस की तारीफ की है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

MP के खेल मंत्री जीतू पटवारी का पूरे देश के खेल मंत्रियों को फिटनेस चैलेंज
यहां ट्रैफिक वॉलिंटियर बनकर बच्चों को स्कूल लेकर आते हैं शिक्षक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सतना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 8:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...