पुलवामा हमले में बाल-बाल बचा ये जवान, सामने आया घटना का वीडियो

इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मध्य प्रदेश के सतना जिले का एक जवान बाल-बाल बच गया है

News18Hindi
Updated: February 17, 2019, 5:53 PM IST
News18Hindi
Updated: February 17, 2019, 5:53 PM IST
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. जवानों की इस शहादत के बाद पूरे देश में गम और गुस्सा का माहौल है. इस हमले में देश के कई राज्यों के जवानों की मौत हो गई है. इसी बीच इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मध्य प्रदेश के सतना जिले का एक जवान बाल-बाल बच गया है.

दरअसल, जवानों के जिस काफिले पर यह हमला हुआ उसमें सतना जिले के गोवराव गांव के निवासी नत्थूलाल चौधरी भी शामिल थे. वो पांच नंबर की बस में सवार थे. जब ब्लास्ट हुआ तो नत्थूलाल को मामूली चोट आई है. हालांकि इस हमले का वीडियो और तस्वीरें भी सामने आई हैं और यह वीडियो किसी जवान ने ही बनाया है.



पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों में मध्य प्रदेश के जबलपुर के जवान अश्विनी कुमार भी शामिल हैं. शहीद अश्विनी कुमार का शव रविवार को जबलपुर पहुंचा है.

बता दें कि गुरुवार को CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए. इस हमले को लेकर देश भर में गम और गुस्से का माहौल है. हर तरफ यही मांग है कि जवानों की शहादत का बदला लिया जाए. मोदी सरकार इसके लिए एक्शन में भी नज़र आ रही है. इस संबंध में शनिवार को सर्वदलीय बैठक के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह के घर पर एक अहम मीटिंग हुई.

यह पढ़ें- पुलवामा हमला: 'शहीद अश्विनी ने कहा था- पिताजी, तिरंगे में लिपटकर आऊंगा'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार