चित्रकूट के घाट से राहुल गांधी ने किया मिशन विंध्य का शंखनाद
Satna News in Hindi

विंध्य वही इलाका है, जहां कांग्रेस ने 2013 में शानदार प्रदर्शन किया था. तब यहां बीजेपी को 16, कांग्रेस को 12 और बसपा को 2 सीटें मिली थीं.

  • Share this:
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मिशन विंध्य शुरू हो चुका है. भोपाल के बाद अब वो विंध्य में कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने के लिए सड़कों पर उतरे हैं. चित्रकूट में कामतानाथ मंदिर में दर्शन के बाद उन्होंने राजौला में पार्टी के चुनाव अभियान का बिगुल फूंका.

राहुल गांधी ने पहली नुक्कड़ सभा चित्रकूट के राजौला में की. यहां उन्होने अपनी बात सीधे पीएम नरेन्द्र मोदी को निशाने पर लेकर की. उन्होंने कहा देश का चौकीदार जनता से झूठे वादे कर रहा है. राहुल ने शिवराज पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा जताया कि मध्य प्रदेश बेरोज़गारी, कुपोषण और भ्रष्टाचार में सबसे आगे है. राहुल ने वादा किया कि कांग्रेस सत्ता में आयी तो वो प्रदेश कि किसानों का कर्ज़ माफ करेंगे.

प्रदेश के पिछले इलाके विंध्य आकर राहुल गांधी ने युवाओं और रोज़गार की बात भी की. उन्होंने कहा  युवाओं को रोजगार देने में पूरा दम लगा देंगे. पांच साल  बाद मोबाइल फोन के पीछे लिखा होगा मेड इन चित्रकूट, मेड इन मध्यप्रदेश.



राहुल ने पीएम मोदी पर कटाक्ष किया कि हम अपने मन की बात नहीं करते, हम आपके मन की बात सुनना चाहते हैं. मैं गरीब, दलित, आम लोगों के मन की बात सुनना चाहता हूं. राहुल गांधी ने कहा, पीएम मोदी ने कुछ नहीं किया, सिर्फ भाषण दिया है. GST को उन्होंने गब्बर सिंह टैक्स बोला और कहा  नोटबंदी और GST ने छोटे व्यापारियों के हाथ बांध दिए हैं.



कांग्रेस अध्यक्ष ने वादा किया कि जब हमारी सरकार बनेगी तो किसानों को उनका हक़ दिया जाएगा.
कांग्रेस सरकार बनने पर युवाओं को लगेगा कि हमारा सीएम रोज़गार देने में लगा रहता है. महिलाओं की सुरक्षा की जाएगी. आपकी आवाज़ और हर आम जन की आवाज़ सुनी जाएगी.

ये भी पढ़ें - VIDEO : ग्राउंड रिपोर्ट : महाकाल की नगरी में प्रदूषण है बड़ी समस्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading