लाइव टीवी

सतना की कॉलेज छात्रा ने इस पुलिस अफसर पर लगाए गंभीर आरोप, कही ये बात

Shivendra Singh Baghel | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 13, 2019, 11:56 PM IST
सतना की कॉलेज छात्रा ने इस पुलिस अफसर पर लगाए गंभीर आरोप, कही ये बात
कॉलेज छात्रा ने एसआई पर अपनी शादी तुड़वाने का आरोप लगाया

सतना (Satna) की कॉलेज छात्रा ने कोतवाली (Kotwali) में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर (SI) पर अश्लील मैसेज भेजने और शादी तुड़वाने का आरोप लगाया है. उन्होंने एसआई के खिलाफ कुछ सबूत भी पुलिस (Police) को दिए हैं. छात्रा की शिकायत पर एसपी ने कानून सम्मत कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

  • Share this:
सतना. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले में एक एसआई पर गंभीर आरोप लगे हैं. सिटी कोतवाली (City Kotwali) में पदस्थ एसआई अजय शुक्ला पर एक कॉलेज छात्रा ने अश्लील मैसेज के साथ-साथ शादी तुड़वाने के आरोप लगाए हैं. छात्रा ने इसकी शिकायत सतना एसपी (Satna SP) से की है. सबूत के तौर पर छात्रा ने एसआई की व्हाट्स एप चैट (Whatsapp Chat) और ऑडियो (Audio) भी दिए हैं, जिसमे एसआई उस लड़के को धमकी दे रहा है, जिससे लड़की की शादी तय हुई है. इस मामले में एसपी ने सीएसपी सतना (Satna CSP) को जांच अधिकारी नियुक्त किया है.

SI पर अश्लील मैसेज और धमकी देने का आरोप
सतना के शासकीय कॉलेज में पढ़ रही छात्रा ने सिटी कोतवाली में पदस्थ एसआई अजय शुक्ला पर अश्लील मैसेज भेजने और धमकी देने के आरोप लगाए हैं. पीड़ित छात्रा ने बताया कि वो 2 साल पहले मैहर थाने में भाई के साथ ठगी की शिकायत लेकर गई थी. छात्रा ने बताया कि, 'भाई का मोबाइल खराब होने के कारण मेरा नंबर आवेदन में लिखा, ऐसे में जांच अधिकारी लगातार मेरे नंबर पर फोन करने लगे और फिर व्हाट्स एप में अश्लील मैसेज, तस्वीरें भेजने लगे. विरोध करने पर बदनाम करने की धमकी दी.'

News - पीड़ित छात्रा को एसपी ने जांच के बाद कानून सम्मत कार्रवाई का भरोसा दिलाया, Satna Sp, Madhya pradesh Police
पीड़ित छात्रा को एसपी ने जांच के बाद कानून सम्मत कार्रवाई का भरोसा दिलाया


लड़के को भी धमका रहा एसआई
छात्रा ने आरोप लगाया कि, 'मैहर से सतना तबादला होने के बाद भी एसआई लगातार परेशान कर रहे हैं. अब जिस लड़के से शादी तय हुई है, उस लड़के को धमका रहे हैं और मुझे बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं.' छात्रा ने इन आरोपों के सबूत भी आला अधिकारियों को सौंपे हैं.

एसपी ने सतना सीएसपी को सौंपी जांच
Loading...

छात्रा की लिखित शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच सीएसपी सतना सीएसपी विजय सिंह को सौंपी है. उन्होंने छात्रा को विधि सम्मत कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. बहरहाल मामला गंभीर है. पुलिस की वर्दी पर दाग लग रहे हैं. जिन लोगों पर महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान की जिम्मेदारी है वही इस तरह की हरकत कर रहे हैं, ये शर्मनाक है. मामले की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए पुलिस को इस मामले में निष्पक्ष जांच करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें -
परिसीमन की सियासत: BJP ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र, प्रक्रिया पर रोक लगाने की मांग
मध्य प्रदेश में आर्थिक मंदी के संकेत, गिरते उत्पादन से लगातार घट रही बिजली की मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सतना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 11:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...