लाइव टीवी

तहसीलदार पर हमला करने वाले रेत माफिया को अस्पताल में मिल रहा VIP ट्रीटमेंट
Satna News in Hindi

Shivendra Singh Baghel | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 28, 2020, 2:56 PM IST
तहसीलदार पर हमला करने वाले रेत माफिया को अस्पताल में मिल रहा VIP ट्रीटमेंट
शासकीय सेवक है आरोपी रेत माफिया

उचेहरा तहसीलदार और नाजिर पर हमला करने वाले रेत माफ़िया (Sand Mafia) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गुरूवार को अवैध रेत से भरी ट्राली जब्त करते समय रेत कारोबारी सुदीप तपसी तहसीलदार पर हमला करके फरार हो गया था. तपसी को अस्पताल में वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है

  • Share this:
सतना. मध्य प्रदेश की सतना पुलिस (Satna Police) ने आरोपी रेत कारोबारी तपसी को गिरफ्तार कर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. आरोपी ने दिल में दर्द होने की शिकायत की थी. आरोपी को ज़िला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां उसे तमाम वीआईपी सुविधाएं (VIP Treatment) दी जा रही हैं. पुलिस के मौजूदगी में आरोपी न केवल मोबाइल से बात कर रहा था बल्कि उसके समर्थक भी जमानत के लिए जोर जुगाड़ कर सुख सुविधाये उपलब्ध करा रहे हैं.

आरोपी मौके से फरार हो गया था
उचेहरा में गुरूवार को अवैध रेत का परिवहन रोकने गए तहसीलदार और नाजिर पर हमला हुया था. तहसीलदार अभयराज सिंह और नाजिर प्रह्लाद वर्मा पर रेत का अबैध करोबारी टैक्टर मालिक सुदीप तपसी ने हथौड़ी से हमला कर दिया था. हालांकि राजस्व अमले ने आरोपी को पकड़ लिया था लेकिन आरोपी झूमाझटकी कर भाग निकला था. नाजिर ने उचेहरा थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. उचेहरा थाना पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, मगर आरोपी ने पुलिस हिरासत में पहुंचते ही सीने में दर्द की शिकायत की और उसे ज़िला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

कई बार निलंबित हो चुका है आरोपी



पुलिस ने नाजिर प्रह्लाद वर्मा की शिकायत पर आरोपी पर मारपीट और शासकीय कार्य मे बाधा का मामला दर्ज किया है. आरोपी तपसी ब्लाक शिक्षा क्रेंद उचेहरा में लिपिक के पद पर काम करता है. उसके खिलाफ रेत के अवैध उत्खनन के कई मामले दर्ज हैं. कई बार निलंबित भी हो चुका है, लेकिन जोर जुगाड़ कर हर बार बहाली करा ही लेता है. इस बार अब शिक्षा विभाग विभागीय जांच कराकर बर्खास्ती के प्रस्ताव भेजने की कार्यवाही कर रहा है.

ये भी पढ़ें -
कांग्रेस नेता की कार चुरायी तो 24 घंटे में पकड़े गए चोर, टेस्ट ड्राइव के बहाने बनाते थे डुप्लीकेट चाभी
ताप्ती महोत्सव में हो गयी बिजली गुल, अंधेरे में भाषण देकर लौट गए मंत्रीजी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सतना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 2:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर