• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Mob Lynching in Satna : डीजल चोरी में पीट-पीटकर युवक की हत्या, घटना की न्यायिक जांच के आदेश

Mob Lynching in Satna : डीजल चोरी में पीट-पीटकर युवक की हत्या, घटना की न्यायिक जांच के आदेश

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

mob lynching : परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर इस मामले की जांच न्यायिक मजिस्ट्रेट से करा रही है. न्यायिक मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में मृतक का पीएम कराया गया. परिवार के लोग पुलिस पर मारपीट के आरोप लगा रहे हैं.

  • Share this:
सतना. सतना (Satna) जिले में डीजल चोरी के शक में भीड़ ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला. मृतक एक राइस मिल में कर्मचारी था और सोमवार शाम से लापता था. आज परिवार को उसकी मौत की खबर मिली

सतना के मनकहरी मोड़ पर डीजल चोरी के संदेह में एक युवक की रस्सियों से बांधकर जमकर पिटाई की गई. गंभीर घायल को रामपुर बघेलान थाना पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान सतना जिले के मटेहना में रहने वाले जीतेन्द्र केवट के तौर पर हुई है. वो राइस मिल में पल्लेदारी का काम करता था.

न्यायिक जांच का आदेश
मौत के बाद बड़ी संख्या में परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की पहचान कर ली है और जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है. इस मामले में पुलिस न्यायिक मजिस्ट्रेट से जांच करा रही हैक्योंकि घायल युबक को पुलिस ने भर्ती कराया था और आरोप पुलिस पर भी लग रहे थे. इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है.

हाईवे पर घायल मिला था जीतेन्द्र
मामला देर रात का है. रामपुर बघेलान पुलिस का कहना है देर रात सतना रीवा नेशनल हाइवे पर ये युवक बुरी तरह घायल हालत में पड़ा मिला था. पुलिस ने उसे फौरन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर में भर्ती कराया. हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई. इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसने युवक का हाथ पैर बांधकर घायल अवस्था में मारपीट करने वाले पूछताछ कर रहे हैं. उस पर डीजल चोरी के आरोप लगाए जा रहे हैं.

आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी
परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर इस मामले की जांच न्यायिक मजिस्ट्रेट से करा रही है. न्यायिक मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में मृतक का पीएम कराया गया. परिवार के लोग पुलिस पर मारपीट के आरोप लगा रहे हैं. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज