• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • आठवीं कक्षा के छात्र को गोली मारने की खबर से शहर भर में मची सनसनी

आठवीं कक्षा के छात्र को गोली मारने की खबर से शहर भर में मची सनसनी

गोली से घायल छात्र से पूछताछ करती पुलिस

गोली से घायल छात्र से पूछताछ करती पुलिस

सतना के कोलगवां पार्क में एक स्कूली छात्र को गोली मारने की खबर से पूरे शहर में हड़कंप मच गया.अनान-फ़ानन में पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.घायल छात्र ने पुलिस को बताया कि दो नकाबपोश युवकों ने उसको गोली मारी,वहीं पुलिस घटना को झूठी और मनगढ़ंत बता रही है.

  • Share this:
सतना के कोलगवां पार्क में एक स्कूली छात्र को गोली मारने की खबर से पूरे शहर में हड़कंप मच गया.अनान-फ़ानन में पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.घायल छात्र ने पुलिस को बताया कि दो नकाबपोश युवकों ने उसको गोली मारी,वहीं पुलिस घटना को झूठी और मनगढ़ंत बता रही है.वह घायल छात्र के ही खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है.वैसे बिना जांच तफ्तीश और गवाह सबूत एकत्र किए एक वरिष्ठ पुलिस अफसर का यह गैरजिम्मेदाराना बयान से लोग हैरान हैं.सवाल यह भी खड़ा हो रहा है कि क्या छात्र ने किसी को फंसाने के लिए खुद को गोली मारी या शहर का शांत माहौल खराब करने को.

शनिवार की दोपहर कोलगवां पार्क में दो अज्ञात नकाबपोश बदमाशों द्वारा छात्र कुमार ऋतिक श्रीवास्तव को गोली मारने की खबर से शहर में सनसनी फैल गई.गोली छात्र के पैर लगी होने पर उसे आनन-फ़ानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है.घायल छात्र सरस्वती स्कूल में आठवीं का छात्र है.सूचना मिलते ही परिजन और पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गए.छात्र ने बताया कि वह स्कूल से घर जा रहा था.जैसे ही वह कोलगवां पार्क के पास पहुंच दो अज्ञात नकाबपोश बदमाश कट्टा लेकर आए और पैर में गोली मारकर फरार हो गए. उसने कहा कि मेरी किसी से ना दुश्मनी है और ना ही कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं हुआ.उसने कहा कि क्यों और किसने मारा पता नहीं है.वहीं पुलिस पूरे मामले को न सिर्फ झूठा और मनगढ़ंत बता रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज