होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /6 साल की मासूम से हैवानियत करने वाले का घर जमींदोज, प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

6 साल की मासूम से हैवानियत करने वाले का घर जमींदोज, प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

राजस्व विभाग और पुलिस की टीम ने आरोपी राजेश रजक के घर पर बुलडोजर चलाया है.

राजस्व विभाग और पुलिस की टीम ने आरोपी राजेश रजक के घर पर बुलडोजर चलाया है.

bulldozer action. मध्यप्रदेश के सतना में 6 साल की मासूम से दरिंदगी करने वाले के घर पर मामा का बुलडोजर चढ़ा दिया गया है. ...अधिक पढ़ें

सतना. सतना जिले के नयागांव में 6 साल की मासूम बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी के घर को जमींदोज कर दिया गया है. बीते दिनों आरोपी राजेश रजक ने पड़ोसी से बदला लेने के लिए उसकी 6 साल की बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म किया. इतने से भी बदला पूरा नहीं हुआ तो बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी थी. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए राजस्व विभाग और पुलिस की टीम ने आरोपी घर पर बुलडोजर चला दिया है.

मामला सतना जिले के सभापुर थाना इलाके के नयागांव का है. यहां दो पड़ोसियों के बीच में लंबे समय से किसी कारण विवाद चल रहा था. इसका बदला लेने के लिए आरोपी राजेश रजक ने पड़ोसी की 6 साल की मासूम को अगवा कर लिया. इसके बाद बच्ची को जंगल में ले जाकर उसके साथ हैवानियत को अंजाम दिया. जब इतने से भी बदला पूरा नहीं हुआ तो उसने बच्ची को गला घोंटकर मार डाला. परिजनों ने मासूम की तलाश की फिर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी.

आरोपी ने मासूम के साथ दंरिदगी कर लाश जंगल में छिपाई थी
पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी गिरफ्तार किया था. छानबीन में घटना के 10 दिन बाद आरोपी राजेश रजक ने बताया कि उसने मासूम को बुंदेला पुरवा के जंगल में ले जाकर रेप किया. इसके बाद गला घोंटकर हत्या की. मासूम के शव को आरोपी ने झाड़ियों में छुपाया था. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मासूम का कंकाल बरामद किया था. आरोपी ने बताया कि उसने पड़ोसी से बदला लेने के लिए ऐसा किया.

आरोपी के घर पर चला मामा की बुलडोजर
इसके बाद राजस्व विभाग और पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए. आरोपी के घर पर  बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया. सरकार ने ऐसे जघन्य अपराध करने वालों पर सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है. जिससे अपराधियों में भय हो.

Tags: Crime in MP, Crime News, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates, Satna news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें