जामुन के बगीचे में गए बच्चों के दबंगों ने उखाड़े नाखून, ब्लेड से चीर नमक लपेटा

सतना जिले के चित्रकूट में एक 14 साल के बच्चे पर साइकिल चोरी का आरोप लगाकर उसे बुरी तरह से पीटा और नाखून उखाड़ लिए. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 14, 2019, 9:55 AM IST
जामुन के बगीचे में गए बच्चों के दबंगों ने उखाड़े नाखून, ब्लेड से चीर नमक लपेटा
प्रतीकात्मक तस्वीर: जामुन के बगीने में पहुंचे बच्चों को दबंगों ने बंधक बनाकर पीटा गया
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 14, 2019, 9:55 AM IST
मध्य प्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट में एक 14 साल के बच्चे पर साइकिल चोरी का आरोप लगाकर बहुत बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है. चित्रकूट के सिकरौं गांव में कुछ दबंगों ने एक किशोर पर साइकिल चोरी का आरोप लगाकर पहले उसे बंधक बनाया और फिर उसके उंगलियों के नाखून उखाड़ डाले. इतने से भी मन नहीं भरा तो ब्लेड से शरीर के अंगों को ब्लेड से चीर दिया और जख्म पर नमक लपेट दिया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, सिकरौं गांव के निवासी राजेंद्र निषाद ने बताया कि ब्रजेश का 14 वर्षीय बेटा बड़ी मां के साथ जामुन के बगीचे में पहुंचे ही थे कि इतने में गांव के दबंग प्रद्युम्न पांडेय, रज्जू, मनोज, विनीत और मुन्ना लाठी-डंडा लेकर वहां पहुंच गए. इसके बाद बड़ी मां के सामने से लड़के को उठाकर अपने घर ले गए.

पंचू निषाद के घर ले जाकर की मारपीट



accused arrested-आरोपी गिरफ्तार
एसपी मनोज कुमार झा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रद्युम्न को गिरफ्तार कर लिया गया है.


राजेंद्र निषाद ने बताया कि वे लोग उनके बेटे के साथ ही 15 वर्षीय भतीजे पिंटू को भी उठा ले गए. उन्‍होंने आरोप लगाया कि वहां दोनों बच्चों को कमरे में बंद कर नृशंसता से उनके साथ मारपीट की गई. उन्होंने बताया कि साइकिल चोरी का आरोप लगाकर पिंटू को चकौर गांव में पंचू निषाद के घर ले जाकर मारपीट की गई. इसके बाद सिकरौं गांव में स्थित एक नाले के पास उनके हाथों की उंगुलियों के नाखून उखाड़ लिए. इसके बाद ब्लेड से चीरा लगा कर उसमें नमक लपेट दिया गया. गौरतलब है कि दबंगों ने बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी.

आरोपी प्रद्युम्न गिरफ्तार

इस घटना से पूरा परिवार दहशत में है. मऊ पुलिस ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. एसपी मनोज कुमार झा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी प्रद्युम्न को गिरफ्तार कर लिया गया है. किशोरों का मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है. इस घटना की जांच की जा रही है. आरोपी के दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें: प्रसूता को नर्स ने मारे थप्पड़, कहा- इतना क्यों खाया कि 4.5 किलो का हो गया बच्चा
Loading...

MP: शिवराज सरकार में बना राज्य कृषक आयोग हुआ बंद
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...