• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • खेत की बाड़ उखाड़ रहे थे दबंग, विरोध करने पर दलित महिला को जिंदा जलाया

खेत की बाड़ उखाड़ रहे थे दबंग, विरोध करने पर दलित महिला को जिंदा जलाया

खेत की बाड़ उखाड़ रहे थे दबंग, विरोध करने पर दलित महिला को जिंदा जलाया (सांकेतिक तस्वीर)

खेत की बाड़ उखाड़ रहे थे दबंग, विरोध करने पर दलित महिला को जिंदा जलाया (सांकेतिक तस्वीर)

मामला सतना की नागौद तहसील के दूर दराज गांव गिनजारा का है. पीड़ित महिला का नाम राधा अहिरवार है, जिसकी सतना जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के सतना जिले में दबंगों का कहर एक गरीब दलित महिला पर टूटा है. गांव के दबंगों ने दलित महिला की पहले जमकर पिटाई कि फिर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया. दिल दहला देने वाली इस घटना के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे महिला के परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई, लेकिन तब तक महिला 90 फीसदी तक झुलस चुकी थी.

मामला सतना की नागौद तहसील के दूर दराज गांव गिनजारा का है. पीड़ित महिला का नाम राधा अहिरवार है, जिसकी सतना जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

पूरा मामला

दरअसल, गांव के दबंग राधा (मृतिका) के खेत की बाड़ उखाड़ रहे थे, जिस पर राधा ने खेत में पहुंचकर दबंगों का विरोध किया. राधा के बेटे ओमप्रकाश की मानें तो 6 दबंगों ने पहले तो राधा को जमकर पीटा, उसके बाद मिट्टी का तेल डालकर राधा को जिंदा जला दिया.

इधर, सूचना मिलते ही पूरी मीडियाकर्मी सतना जिला अस्पताल पहुंच गई. तब बुरी तरह से जली राधा अस्पताल के बिस्तर पर अपनी आखिरी सांसें गिन रही थी. हालांकि इस दौरान दलित राधा ने मरने से पहले मुन्नू उपाध्याय भैया उपाध्याय समेत 6 दबंगों के नाम और उनकी दबंगई के बारे में मीडियाकर्मियों को बताया था.

dalit woman-दलित महिला
मरने से पहले महिला ने दिया था ये बयान


मरने से पहले महिला ने दिया था ये बयान

राधा ने अपने बयान में बताया था कि गांव के दबंगों द्वारा उसके खेत की बाड़ी उखाड़ी जा रही थी, जिसे वो रोकने के लिए गई थी. इस पर दबंगों ने उससे पीटकर लहुलूहान कर दिया और फिर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया.

वहीं घटनास्थल पर मौजूद राधा के चश्मदीद बेटे ने भी दबंगों के कारनामे को लेकर अपना बयान दिया है. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद सतना पुलिस और तहसीलदार अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने तो महिला का बयान दर्ज कर लिया, लेकिन तहसीलदार साहब डॉक्टर के आने का इंतजार करते रहे. डॉक्टर के आने पर तहसीलदार जैसे ही बयान लेने गए, तो राधा ने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें:- देखें मंडला जिले में भरी सभा में बीईओ कैसे एसडीएम से भिड़ा 

खंडवा की बेटी माधुरी का वर्ल्ड रेसलिंग चैम्पियनशिप में चयन

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज