सतना नेशनल हाईवे पर बाइक-कार की भिड़ंत में तीन की मौत
Satna News in Hindi

सतना नेशनल हाईवे पर बाइक-कार की भिड़ंत में तीन की मौत
कार जिस तरह क्षतिग्रस्त हुई उससे दुर्घटना की भीषणता का आंदाजा लगाया जा सकता हैै.

सतना नेशनल हाईवे-7 के बेला मैहर रोड पर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. यहां मोटरसाईकल और कार की भिड़ंत में मोटरसाईकल सवार तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद कार सवार वाहन छोड़कर फरार हो गए.

  • Share this:
सतना नेशनल हाईवे-7 के बेला मैहर रोड पर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. यहां मोटरसाईकल और कार की भिड़ंत में मोटरसाईकल सवार तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद कार सवार वाहन छोड़कर फरार हो गए. कार में जो नंबर प्लेट लगी थी, पुलिस के मुताबिक वो भी फर्जी है. इस नंबर का सतना परिवहन विभाग में कोई वाहन पंजीकृत ही नहीं है. आशंका जताई जा रही कि यह कार चोरी की थी या फिर तस्करी आदि में इस्तेमाल हो रही थी.

तीनों मृतक सतना के नादन गांव के बताए गए हैं. अमरपाटन थाना इलाके के सेमरा के पास गुरुवार की भोर के समय भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में एसयूवी कार सवारों ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी.टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही बाइक सवार तीनों लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. कार- बाइक की सीधी भिड़ंत में नदान निवासी लौटानी साहू (55) इंद्रजीत साहू (32), गोरेलाल साहू (30) की मौत हुई .

दुर्घटना करने वाली कार की नंबर प्लेट फर्जी होने से आरोपियों को पकड़ना अब अमरपाटन थाना पुलिस के लिए चैलेंज बन गया है. इस लिए मामले की गंभीरता से तहकीकात में जुटी है. उधर नादान गांव में एक ही परिवार में हुई तीन मौतों से कोहराम मच गया. ग्रामीणों के शोक में चुल्हे तक नहीं जले. बड़ी संख्या में ग्रामीण पोस्टमार्टम हाउस पर भी जमा रहे.



(सतना से शिवेंद्र की रिपोर्ट)



 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading