• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • सूखे कुएं में सबमर्सिबल पंप निकालने उतरे तीन लोगों की मौत

सूखे कुएं में सबमर्सिबल पंप निकालने उतरे तीन लोगों की मौत

जहरीली गैस से मूर्छित ग्रामीण को अस्पताल लेकर दौड़ते ग्रामीण

जहरीली गैस से मूर्छित ग्रामीण को अस्पताल लेकर दौड़ते ग्रामीण

सतना के छीदा गांव में मातम पसरा हआ है.सूखे कुएं में से सबमर्सिबल पंप निकालने उतरे तीन लोग काल के गाल में समा गए जबकि एक की हालत गंभीर है.कुएं में जहरीली गैस बनी थी.

  • Share this:
सतना के छीदा गांव में मातम पसरा हआ है.सूखे कुएं में से सबमर्सिबल पंप निकालने उतरे तीन लोग काल के गाल में समा गए जबकि एक की हालत गंभीर है.कुएं में जहरीली गैस बनी थी और इस कुएं में बोर भी था. जैसे हो बोर से मोटर निकाला गया गैस ऊपर आ गई. कुएं में जहरीली गैस के रिसाव ने एक ही परिवार के एक युवती सहित तीन लोगों की जान ले ली.इतने बड़े हादसे के बाद भी गैस के रिसाव बंद करने को जिला प्रशासन ने कोई इंतजाम नहीं किया है.इसेस ग्रामीणों में दहशत का माहौल है.

सतना जिले के नागौद थाना क्षेत्र के छींदा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब कुसवाहा परिवार के लोग कुएं में से मोटर निकाल रहे तीन लोगों की मौत हो गई.यह कुआं सूख गया था और मोटर खराब हो चुकी थी. रामजस और सपना कुएं में उतर कर मोटर निकाल रहे थे कि तभी अचानक धुंए का गुब्बार निकला और दोनों बेहोश हो गए. रामजस और सपना को बेहोश होते  देख रूपेंद्र उन्हें बचाने कुंएं में उतरा और वह भी जहरीली गैस के चपेट में आ गया.

शोर शराबा सुन कर गांव के लोग वहां पहुंचे और सियासरण नाम का ग्रामीण कुएं में उतरा और वह भी जहरीली गैस का शिकार हो बेहोश हो गया. आखिरकार गांव वालों ने सूझबूझ का परिचय दिया और शियाशरण को रस्सियों के सहारे कुएं से बाहर खींच लिया. बाकी तीन को भी रस्सियों के सहारे कुएं से बाहर निकाला गया. चारों को जिला अस्पताल लाया गया जिसमें रामजस, सपना और रूपेन्द्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि सियासरण का इलाज सतना जिला अस्पताल में जारी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज