ट्रक ने तीन राहगीरों को रौंदा, मां बेटी की मौत
Satna News in Hindi

ट्रक ने तीन राहगीरों को रौंदा, मां बेटी की मौत
दुर्घटना में मां बेटी की मौत के बाद रोड पर जमा भीड़

सतना शहर के सेमरिया चौक के पास एक ट्रक ने तीन राहगीरों को रौंद दिया. इस हादसे में सीता सिंह नाम की महिला की मौके पर और उनकी पांच साल की बेटी मन्नत की मौत जिला अस्पताल ले जाते समय हो गई. इसी महिला की एक आठ साल की बेटी और घायल हुई है.

  • Share this:
सतना शहर में नो एंट्री में मिली छूट ने फिर दो लोगों की जान ले ली. सतना शहर के सेमरिया चौक के पास एक ट्रक ने तीन राहगीरों को रौंद दिया.इस हादसे में सीता सिंह नाम की महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई  जबकि उनकी पांच साल की  बेटी मन्नत ने जिला अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. इसी महिला की एक आठ साल की बेटी और घायल हुई है.

यह ट्रक रेलवे स्टेशन से कोटर की तरफ जा रहा था.तभी परिवहन डिपो के पास रोड क्रास कर रही मां और दोनों बेटी को उसने कुचल दिया. दुर्घटना के बाद लोगों का आक्रोश भड़क उठा . ट्रक चालक को पकड़ कर भीड़ ने जमकर मारपीट की और पुलिस के हवाले कर दिया.चालक की हालत बेहद नाजुक है.

चालक और एक मासूम का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. शहर में नो एंट्री में छूट की वजह से बड़े वाहनों का प्रवेश दोबारा शुरु हो गया है, उसके बाद से पिछले एक पखवाड़े में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है. पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रक जब्त कर लिया है.



 



 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading