लाइव टीवी

सतना नेशनल हाईवे पर ट्रक ने बाइक को रौंदा, दो की मौत, दो गंभीर

Shivendra Singh Parmar | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 29, 2018, 5:04 PM IST
सतना नेशनल हाईवे पर ट्रक ने बाइक को रौंदा, दो की मौत, दो गंभीर
सरकारी अस्पताल की इमरजेंसी में घायल

सतना जिले के नेशनल हाईवे साथ मे आज भी एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदते हुए आगे बढ़ा और बाउंड्री बाल से टकरा गया. इस हादसे में मोटरसाइकल सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हुए.

  • Share this:
सतना जिले के नेशनल हाईवे साथ मे आज भी एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदते हुए आगे बढ़ा और बाउंड्री बाल से टकरा गया. इस हादसे में मोटरसाइकल सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हुए. यह चारों लोग एक मोटरसाइकल पर सवार थे.

सतना के मैहर कस्बे के अंदर नेशनल हाइवे की सड़क रविवार की सुबह खून से लाल हो गई . कटनी की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद 100 मीटर तक घसीटता निकल गया. आगे जाकर ट्रक एक बाउंड्री वाल से टकरा गया. इस हादसे में दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर घायल हैं.

हादसे में मरने वालों के नाम सोनू पटेल और अतुल पाठक बताए जा रहे हैं. जबकि पुष्पेंद्र और राजा गंभीर रूप से घायल हैं. दोनों मृतक मैहर के परसवारा गांव के हैं. घायलों को मैहर सिविल अस्पताल से जिला अस्पताल सतना रेफर किया गया है.यह चारों अपरपाटन से शादी में शामिल होकर गांव जा रहे थे और एक बाइक में चार लोग सवार थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सतना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2018, 5:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...