लाइव टीवी

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय की सुरक्षा बढ़ाई, बेरीकेड्स लगाकर बनाया सुरक्षा घेरा
Bhopal News in Hindi

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 18, 2020, 10:25 PM IST
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय की सुरक्षा बढ़ाई, बेरीकेड्स लगाकर बनाया सुरक्षा घेरा
पुलिस को आशंका है कि कांग्रेस के दफ्तर में हंगामा हो सकता है.

बीजेपी (BJP) कार्यालय में कांग्रेसी (Congress) कार्यकर्ताओं ने इस कदर हंगामा मचाया कि स्थिति को कंट्रोल करने के लिए एडीजी (ADG) और डीआईजी (DIG) को मौके पर पहुंचना पड़ा.

  • Share this:
भोपाल. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में चल रहे सियासी उठापटक के बीच प्रदेश कांग्रेस कार्यालय की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. यहां पर पुलिस जवानों को 24 घंटे के लिए तैनात किया गया है. बेरीकेड्स लगाए गए हैं और कार्यालय के चारों तरफ सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की गई है. कार्यालय के बाहरी हिस्से में एक सुरक्षा पहरा भी बनाया गया है.

बीजेपी कार्यालय में हुए हंगामे के बाद अब प्रदेश कांग्रेस कार्यालय की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. बेरीकेड्स लगाकर सुरक्षा घेरा बनाया गया है. पुलिस जवानों को तैनात किया गया है. हंगामे की आशंका के मद्देनजर पुलिस कंट्रोल रूम में अतिरिक्त फोर्स को अलर्ट पर रखा गया है. मौके पर एक पुलिस बस को खड़ा किया गया है. आपको बता दे कि बीजेपी नेताओं नेताओं ने पीसीसी में भी हंगामे की चेतावनी दी थी. इसी चेतावनी के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को सख्त किया गया है. किसी तरह के हंगामे की स्थिति न बने, इसलिए पुलिस अफसर भी अलर्ट पर है.

बीजेपी कार्यालय में हंगामा
बीजेपी कार्यालय में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया. यह हंगामा इस कद बढ़ गया था कि एडीजी और डीआईजी को स्थिति को कंट्रोल करने के लिए मौके पर पहुंचना पड़ा. पुलिस अफसरों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ. हालांकि, बाद में यह मामला हबीबगंज थाने पहुंच गया. पुलिस अधिकारियों ने एहतियात के तौर पर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाद सुरक्षा को बढ़ाया है. यह सुरक्षा व्यवस्था इसलिए बढ़ाई गई है, क्योंकि जब कांग्रेसी बीजेपी कार्यालय में हंगामा कर रहे थे, उसी समय कुछ नेताओं ने पीसीसी में भी हंगामा करने का ऐलान किया था.



यह भी पढ़ें: 



MP Political Crisis : सुप्रीम कोर्ट सख्त, पूछा- स्पीकर ने अब तक विधायकों के इस्तीफों पर क्यों नहीं लिया फैसला

Opinion : MP में सत्ता पलट के खेल की कमज़ोर कड़ी! नारायण त्रिपाठी पर टिकी निगाहें
First published: March 18, 2020, 10:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading