उफनती नदी में फंस गयी कार, रस्से बांधकर बचायी 5 लोगों की जान

उफनते पानी में कार को जैसे-तैसे रस्से से बांधकर उसे बाहर खींचा. इस तरह लोगों की जान और कार दोनों बचा लिए गए.

Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 12, 2019, 6:14 PM IST
उफनती नदी में फंस गयी कार, रस्से बांधकर बचायी 5 लोगों की जान
कार सवार लोग अजनाल नदी पार करने की कोशिश कर रहे थे
Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 12, 2019, 6:14 PM IST
सीहोर. सीहोर जिले (sehore district) में आफत की बारिश (heavy rains) जारी है. ये अब तक कुछ लोगों की जान भी ले चुकी है. आज ऐसा ही एक वाकया हुआ जिसमें 5 लोगों की जान बाल-बाल बची. उफनती नदी में एक कार पलट गयी. कार (car)में 5 लोग सवार थे. लेकिन समय रहते सबको बचा लिया गया.
तेज़ बहाव में फंसी कार-सीहोर ज़िले में अजनाल नदी ज़बरदस्त उफान पर है. एक कार में सवार कुछ लोगों ने ऐसी ही उफनती नदी पार करने की कोशिश की. इछावर में रामगनर के पास ये कार उफनते पानी में उतर गयी. उस वक्त वहां 2 से 3 फीट पानी का तेज़ बहाव था. ऑल्टो कार में पांच यात्री सवार थे. कार धीरे धीरे पुल की धारा को चीरती हुई आधा रास्ता ही तय कर पाई थी कि एकाएक उसका संतुलन बिगड़ने लगा. कार में बैठे लोग घबरा गए.

बाढ़ में फंंसे लोगों को गांव वालों ने बचाया


गांव वालों ने बचायी जान-जिस वक़्त ये वाकया हुआ, पुल के दोनों तरफ लोग मौजूद थे. आसपास मौजूद लोग खतरे को भांपकर फौरन तेज़ी से कार की ओर बढ़े. उन्होंने अपनी जान पर खेलकर पहले तो कार मे फंसे लोगों को एक-एक कर बाहर निकाला. फिर तेज़ी से रस्सा डालकर कार से बांधा. उफनते पानी में कार को जैसे-तैसे रस्से से बांधकर उसे बाहर खींचा. इस तरह लोगों की जान और कार दोनों बचा लिए गए.

ये भी पढ़ें-पड़ोसन ने 2 साल की बच्ची का गला घोंटा और फिर बैग में भरकर फेंक दी लाश

MP: बारिश से परेशान लोगों ने करा दिया मेंढक-मेंढकी का तलाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीहोर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 6:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...