• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • VIDEO: शिवराज के 'घर' में पत्नी साधना सिंह को महिला ने सुना दी खरी-खोटी

VIDEO: शिवराज के 'घर' में पत्नी साधना सिंह को महिला ने सुना दी खरी-खोटी

सीएम के द्वारा अपनी गृह विधानसभा में प्रचार के लिए ना आने की घोषणा के बाद उनकी पत्नी श्रीमती साधना सिंह और उनके दोनों पुत्र कार्तिकेय और कुणाल क्षेत्र में घर-घर जाकर मतदाताओं का आशीर्वाद ले रहे हैं

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का विधानसभा क्षेत्र बुधनी प्रदेश का सबसे चर्चित विधानसभा क्षेत्र है. कांग्रेस की तरफ से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव के मैदान में उतरने के बाद अब लड़ाई दोनों पार्टियों के लिए प्रतिष्ठा का विषय बन गई है. इसी क्रम में शिवराज की तरफ से प्रचार करने बुधनी पहुंची उनकी पत्नी साधना सिंह और उनके दोनों पुत्र कार्तिकेय और कुणाल क्षेत्र में घर-घर जाकर मतदाताओं का आशीर्वाद ले रहे हैं. खास बात यह कि साधना से एक महिला ने पानी ना होने की शिकायत कर दी और खूब खरी खोटी सुनाई.

बुधनी में चुनाव प्रचार के लिए रेंहटी पहुंची साधना सिंह ने स्थानीय महिलाओं के साथ बस्ती-बस्ती जाकर सीएम शिवराज के लिए वोट मांगे और उन्हें प्रचंड मतों से जिताने की अपील की. ऐसे में जब साधना सिंह रेंहटी के नसरुल्लागंज रोड स्थित आवास कालोनी पहुंचीं तो कुछ महिलाओं ने पानी को लेकर शिकायत की. इस पर साधना सिंह ने भरोसा दिया कि जितने काम नहीं हुए हैं वे सब हो जाएंगे.

रेंहटी में मतदाताओं ने सीएम की पत्नी का स्वागत तो किया लेकिन चुनावी जंग में स्वागत के बीच मतदाताओं ने अपनी बात भी साधना के सामने रखी. साधना सिंह ने मतदाताओं की बात ध्यान से सुना और कार्य पूरा करने का भरोसा देकर प्रचार में लगी रहीं.

बता दें कि इस बार सीहोर के बुधनी विधानसभा पर लड़ाई दिलचस्प हो गई है. कांग्रेस ने बुधनी से अरुण यादव को प्रत्याशी बनाया है. अरुण यादव का कहना है कि शिवराज से मुझे नर्मदा में अवैध खनन का हिसाब पूरा करना है.

यह पढ़ें- शिवराज सिंह चौहान को इस बार वॉकओवर देने के मूड में नहीं है कांग्रेस

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज