Home /News /madhya-pradesh /

महिला अफसर को वश में करने के लिए आजमाया टोटका, पकड़ी गई टीआई की चालबाजी

महिला अफसर को वश में करने के लिए आजमाया टोटका, पकड़ी गई टीआई की चालबाजी

ग्वालियर में सिरफिरे ने हैवानियत की सारी हदें लाघीं. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

ग्वालियर में सिरफिरे ने हैवानियत की सारी हदें लाघीं. (प्रतिकात्मक तस्वीर)

महिला नायब तहसीलदार के घर के आसपास पूरी शनिवार रात एक बोलेरो चक्कर लगाती रही. गाड़ी में सवार तीन लोग महिला अधिकारी के घर के सामने नींबू-मिर्ची और टोटके का सामान फेंक रहे थे.

    सीहोर. सीहोर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. एक TI ने महिला नायब तहसीलदार पर वशीकरण करने के लिए टोटके वालों का सहारा लिया. उसने बकायदा तीन लोग हायर किए और उन्हें इस काम पर लगा दिया. महिला अधिकारी की शिकायत पर तीनों को हिरासत में ले लिया गया है. आरोपियों ने मास्टरमाइंड का नाम पुलिस को बता दिया है.

    जानकारी के मुताबिक, महिला नायब तहसीलदार के घर के आसपास पूरी शनिवार रात एक बोलेरो चक्कर लगाती रही. गाड़ी में सवार तीन लोग महिला अधिकारी के घर के सामने नींबू-मिर्ची और टोटके का सामान फेंक रहे थे. महिला ने जब ये देखा तो इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. पुलिस ने रात में ही घेराबंदी कर बोलेरो रोक कर तीनों को हिरासत में लिया. एडिशनल एसपी समीर यादव ने बताया कि तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है. आरोपियों का कहना है कि सेंवढ़ा TI शिशिर दास ने उन्हें भेजा था.

    महिला अधिकारी दबाव बना रहा था टीआई

    जानकारी के मुताबिक, पिछले दिनों सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास ने सीहोर में तैनात महिला नायब तहसीलदार के घर में घुसकर अभद्रता की थी. महिला अधिकारी ने आरोप लगाया था कि टीआई दास उनसे बात करने के लिए दबाव बनाते थे. सीहोर पुलिस ने सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास और आरक्षक पर मामला दर्ज किया था.

    महिला ने दतिया SP को लिखा था ये पत्र

    महिला अधिकारी के मुताबिक, नवंबर में महिला नायब तहसीलदार ने दतिया एसपी को पत्र लिखकर टीआई शिशिर दास के खिलाफ शिकायत की थी. पत्र में महिला ने एसपी को बताया कि टीआई उन पर बात करने का दबाव बना रहे हैं. आरोप है कि 17 जनवरी की देर शाम सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास सीहोर आए और महिला नायब तहसीलदार के घर में घुस गए. उन्होंने महिला अधिकारी को थप्पड़ मारा. 18 जनवरी की देर रात टीआई शिशिर दास और आरक्षक विपिन यादव के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया. इसके बाद दतिया एसपी ने दोनों को निलंबित किया.

    Tags: Bizarre news, Brutal crime, Woman molestation

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर