• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • शिवराज के गढ़ में सड़क पर फूल बिछाकर हुआ दिग्विजय का स्वागत

शिवराज के गढ़ में सड़क पर फूल बिछाकर हुआ दिग्विजय का स्वागत

दिग्विजय ने 115 दिन पहले बरमान घाट से पत्नी अमृता के साथ नर्मदा परिक्रमा शुरू की थी.

दिग्विजय ने 115 दिन पहले बरमान घाट से पत्नी अमृता के साथ नर्मदा परिक्रमा शुरू की थी.

दिग्विजय ने 115 दिन पहले बरमान घाट से पत्नी अमृता के साथ नर्मदा परिक्रमा शुरू की थी.

  • Share this:
    मध्य प्रदेश में हाल ही में नगरीय निकाय और पंचायत के चुनावों में करारी हार झेल चुकी भाजपा के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र और घर से अच्छे संकेत नहीं है. नर्मदा यात्रा पर निकले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह और पदयात्रियों का जत्था जब शिवराज के विधानसभा क्षेत्र से गुजरा तो वहां उनका जोरदार स्वागत हुआ है.

    दशहरे के दिन से नर्मदा परिक्रमा पर निकले दिग्विजय सिंह की यात्रा पहले दिन से ही राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है. दिग्विजय सिंह, उनकी पत्नी अमृता राय सहित पदयात्रियों का दल इन दिनों शिवराज सिंह के गृह जिले सीहोर से होकर गुजर रहा है.

    बताया जा रहा है कि दिग्विजय सिंह की नर्मदा परिक्रमा यात्रा का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के चुनाव क्षेत्र बुधनी में जोरदार स्वागत हुआ. उनके स्वागत के लिए काफी तादात में लोग पहुंचे. साथ ही उनकी अगवानी के लिए सड़कों पर फूल बिछा दिए.

    दिग्विजय सिंह रविवार को शिवराज के विधानसभा क्षेत्र में थे, तो सोमवार को उनका काफिला शिवराज के गृह ग्राम जैत पहुंचा. यहां भी उनके जोरदार स्वागत की बात सामने आ रही है.

    दिग्विजय के गढ़ में शिवराज का फ्लॉप शो
    दिग्विजय सिंह के गृह नगर राघौगढ़ में तमाम कोशिशों के बावजूद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सेंध लगाने में नाकाम रहे. यहां पिछले सप्ताह हुए राघौगढ़ नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार आरती शर्मा ने भाजपा की मायादेवी अग्रवाल को पांच हजार से ज्यादा वोटों से हरा दिया.

    शिवराज सिंह चौहान के प्रचार करने के बावजूद भाजपा 24 वार्डों में से सिर्फ चार वार्ड पर ही जीत दर्ज कर पाई. दिग्विजय सिंह के नर्मदा परिक्रमा पर होने की वजह से यहां से उनके कांग्रेसी विधायक बेटे जयवर्धन सिंह ने चुनाव की पूरी कमान अपने हाथों में संभाल कर रखी थी. शनिवार को आए नतीजों में कांग्रेस ने अपनी पकड़ बरकरार रखते हुए 20 वार्डों पर जीत हासिल की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज