• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • शिवराज की पत्नी ने अरुण यादव पर किया कटाक्ष, अतिथि आते-जाते हैं, घर में नहीं रहते

शिवराज की पत्नी ने अरुण यादव पर किया कटाक्ष, अतिथि आते-जाते हैं, घर में नहीं रहते

न्यूज18 से खास बातचीत में साधना सिंह ने कहा कि अरुण यादव को वे नहीं जानतीं, ना ही इलाके की जनता उनको जानती है, वे परदेसी हैं. जैसे अतिथि आते और जाते हैं वे भी जाएंगे, क्योंकि अतिथि घर में नहीं रहते हैं. उन्होंने जनता से पूछा कि भाई कौन हैं अरुण यादव. जनता ने कहा- पता नहीं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में प्रचार अपने चरम पर है. सीएम शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह बुधनी में जोर-शोर से प्रचार में लगी हैं. साधना सिंह का दावा है कि बुधनी में सीएम शिवराज को आने की ज़रूरत नहीं है, कार्यकर्ता और जनता मिलकर सीएम शिवराज को जिताने का काम करेंगे.

न्यूज18 से खास बातचीत में साधना सिंह ने बेबाक तरीके से अपना पक्ष रखा. साधना सिंह ने कहा कि अरुण यादव को वे नहीं जानतीं, ना ही इलाके की जनता उनको जानती है, वे परदेसी हैं. जैसे अतिथि आते और जाते हैं वे भी जाएंगे, क्योंकि अतिथि घर में नहीं रहते हैं. अरुण यादव की बात पर उन्होंने जनता से भी पूछ लिया कि भाई कौन हैं अरुण यादव जी. जनता का जवाब आया- पता नहीं.

नोट गिनने की मशीन के विवाद पर साधना सिंह ने कहा कि विपक्ष उन्हें लेकर तरह-तरह के आरोप लगाता है लेकिन वे इसकी परवाह नहीं करतीं. साधना सिंह के भाई और सीएम शिवराज के साले संजय सिंह के बीजेपी छोड़ कांग्रेस के दामन थामने को लेकर साधना सिंह ने कहा कि ये उनका व्यक्तिगत फैसला है और वे उसके लिए स्वतंत्र हैं.

बुधनी  में पिछले दिनों कुछ महिलाओं ने साधना सिंह से पेयजल की दिक्कत को लेकर शिकायत की थी जिसका वीडियो पूरे प्रदेश में वायरल हो गया था. उनके वीडियो वायरल होने पर साधना सिंह ने कहा कि विपक्ष के पास वीडियो बनाने के अलावा और कोई काम नहीं रह गया है. जनता का पूरा समर्थन बीजेपी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें- MP : सियासत में हिट इन महिला नेताओं की फिटनेस का ये है राज़

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज