शिवराज की पत्नी ने अरुण यादव पर किया कटाक्ष, अतिथि आते-जाते हैं, घर में नहीं रहते

न्यूज18 से खास बातचीत में साधना सिंह ने कहा कि अरुण यादव को वे नहीं जानतीं, ना ही इलाके की जनता उनको जानती है, वे परदेसी हैं. जैसे अतिथि आते और जाते हैं वे भी जाएंगे, क्योंकि अतिथि घर में नहीं रहते हैं. उन्होंने जनता से पूछा कि भाई कौन हैं अरुण यादव. जनता ने कहा- पता नहीं.

Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 22, 2018, 3:28 PM IST
Makarand Kale | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 22, 2018, 3:28 PM IST
मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में प्रचार अपने चरम पर है. सीएम शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह बुधनी में जोर-शोर से प्रचार में लगी हैं. साधना सिंह का दावा है कि बुधनी में सीएम शिवराज को आने की ज़रूरत नहीं है, कार्यकर्ता और जनता मिलकर सीएम शिवराज को जिताने का काम करेंगे.

न्यूज18 से खास बातचीत में साधना सिंह ने बेबाक तरीके से अपना पक्ष रखा. साधना सिंह ने कहा कि अरुण यादव को वे नहीं जानतीं, ना ही इलाके की जनता उनको जानती है, वे परदेसी हैं. जैसे अतिथि आते और जाते हैं वे भी जाएंगे, क्योंकि अतिथि घर में नहीं रहते हैं. अरुण यादव की बात पर उन्होंने जनता से भी पूछ लिया कि भाई कौन हैं अरुण यादव जी. जनता का जवाब आया- पता नहीं.

नोट गिनने की मशीन के विवाद पर साधना सिंह ने कहा कि विपक्ष उन्हें लेकर तरह-तरह के आरोप लगाता है लेकिन वे इसकी परवाह नहीं करतीं. साधना सिंह के भाई और सीएम शिवराज के साले संजय सिंह के बीजेपी छोड़ कांग्रेस के दामन थामने को लेकर साधना सिंह ने कहा कि ये उनका व्यक्तिगत फैसला है और वे उसके लिए स्वतंत्र हैं.

बुधनी  में पिछले दिनों कुछ महिलाओं ने साधना सिंह से पेयजल की दिक्कत को लेकर शिकायत की थी जिसका वीडियो पूरे प्रदेश में वायरल हो गया था. उनके वीडियो वायरल होने पर साधना सिंह ने कहा कि विपक्ष के पास वीडियो बनाने के अलावा और कोई काम नहीं रह गया है. जनता का पूरा समर्थन बीजेपी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें- MP : सियासत में हिट इन महिला नेताओं की फिटनेस का ये है राज़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीहोर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2018, 11:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...