Home /News /madhya-pradesh /

पिता ने की तीन शादियां, कलयुगी बेटे ने एक के बाद एक कर दिए तीन मर्डर

पिता ने की तीन शादियां, कलयुगी बेटे ने एक के बाद एक कर दिए तीन मर्डर

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

Sehore Crime News:  सीहोर (Sehore) में एक शख्स ने बड़ी ही बेरहमी से अपने परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया. ट्रिपल मर्डर Sehore Triple Murder) की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

सीहोर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर (Sehore) में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई. मंडी थाना क्षेत्र के गांव कोड़िया छीतू में 35 साल के नरेंद्र मालवीय ने अपनी पारिवारिक जमीनी विवाद के चलते तीन लोगों की मौत के घाट उतार दिया. ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. अब यह मामला पुलिस के लिए गले की हड्डी बन गया है. ये शातिर आरोपी वारदात को अंजाम देकर घटनास्थल से फरार हो गया. एसपी शशीन्द्र चौहान ने आरोपी के ऊपर 10 हजार का इनाम घोषित कर दिया है.

दरअसल, मंडी थाना क्षेत्र के वैशाली नगर में रह रहे अनोखी लाल मालवीय एमपीईबी में कार्यरत हैं. इन्होने तीन शादियां की हैं. पहली शादी दरगूबाई से जो कुछ सालों बाद पति को छोड़कर कहीं चली गई. इसके बाद अनोखीलाल ने दूसरी शादी गोकलबाई से की जिससे हत्यारा ( Sehore Triple Murder) बेटा नरेंद्र पैदा हुआ. इस दूसरी पत्नी गोकलबाई की मौत के बाद अनोखीलाल ने चिंताबाई से तीसरी शादी की. इससे उनकी दो लड़कियां पूनम और पूजा और एक लड़का कपिल है.

एक एक कर तीन लोगों को उतारा मौत के घाट

बताया जा रहा है कि पारिवारिक जमीन का विवाद काफी समय से चल रहा था. ऐसे दूसरी पत्नी के पुत्र नरेंद्र ने कोडिया छीतू गांव में खेत पर बने मकान में रह रही अपनी सौतेली मां 50 साल की चिंता बाई , मौसी 40 साल की अयोध्या बाई और सौतेली बहन 26 साल की पूनम की निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी. आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. ऐसे में एसपी शशीन्द्र चौहान ने आरोपी के ऊपर 10 हजार का इनाम घोषित कर दिया है. फिलहाल तीन अलग-अलग टीमे बनाकर हत्यारे की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है.

Tags: Brutal Murder, Crime in MP

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर