लाइव टीवी

शादी का झांसा देकर युवती का शोषण करता रहा यातायात प्रभारी, पुलिस में शिकायत के बाद हुआ फरार

Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 13, 2020, 3:42 PM IST
शादी का झांसा देकर युवती का शोषण करता रहा यातायात प्रभारी, पुलिस में शिकायत के बाद हुआ फरार
सीहोर के शहर यातायात प्रभारी अजय धीरे के खिलाफ हुई एफआईआर.

मध्‍य प्रदेश के सीहोर शहर (Sehore City) के यातायात प्रभारी सूबेदार अजय धीरे के खिलाफ एक युवती ने शादी का झांसा देकर लम्बे समय तक यौन शोषण का आरोप लगाया है. जबकि छतरपुर की रहने वाली युवती की शिकायत पर मंडी थाने (Mandi police station) मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
सीहोर. सत्यमेव जयते को धारण करने वाली पुलिस की वर्दी को विभाग के कुछ लोग ही अब दागदार करने पर तुले हुए हैं. भला ऐसे में कैसे समाज में पुलिस का रूतबा और खौफ कायम रह पाएगा. मध्‍य प्रदेश के सीहोर शहर (Sehore City) के यातायात प्रभारी सूबेदार अजय धीरे के खिलाफ छतरपुर की एक युवती ने शादी का झांसा देकर लम्बे समय तक यौन शोषण की शिकायत मंडी थाने (Mandi police station) में की है.

जब सन्‍न रह गए अधिकारी
छतरपुर से आई पीड़ि‍ता ने जब यह खुलासा वरिष्ठ अधिकारियों के सामने किया तो वह सन्न रह गए. तत्काल मामले की गंभीरता को देखते हुए मंडी थाना पुलिस ने आरोपी बने सूबेदार अजय धीरे के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण कायम कर लिया है.

जांच में जुटी पुलिस

अब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी इस मामले की जांच में जुट गए हैं. मंडी थाना पुलिस को रिपोर्ट लिखवाते हुए छतरपुर से आई पीड़ि‍ता ने बताया कि जब यह आरोपी अधिकारी सूबेदार अजय धीरे छतरपुर में पोस्टेड थे. उस दौरान उन्होंने मुझे शादी का झांसा देकर अपने प्रेम जाल फंसा लिया. इसके साथ ही यह शातिर आरोपी लगातार उसका शोषण करता रहा.

शादी की बात पर मुकरा आरोपी
जब आरोपी पर महिला ने शादी का दबाब बनाया, तो सम्बन्ध समाप्त करने के प्रयास किए. इसी से नाराज पीड़ि‍ता ने सीहोर की मंडी थाने पहुंचकर आरोपी के विरुद्ध प्रकरण कायम करवाया है. फिलहाल मंडी थाना पुलिस ने महिला का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवाया है. इस बीच प्रकरण कायम होते ही आरोपी सूबेदार अजय धीरे कार्य से अनुपस्थित होकर फरार हो गया है. 

ये भी पढ़ें-

भोपाल रेलवे स्टेशन हादसा : CM कमलनाथ ने कहा-जांच कराएंगे, किसने बनवाया था पुल

 

MP से MBBS करने वाले 400 से ज्यादा डॉक्टरों का रजिस्ट्रेशन रद्द होगा!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीहोर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 3:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर