जुआरी ने नशे में धुत होकर थाने के सामने अपनी बाइक में लगाई

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 2, 2019, 3:53 PM IST
जुआरी ने नशे में धुत होकर थाने के सामने अपनी बाइक में लगाई
जुआरी ने नशे में धुत होकर थाने के सामने अपनी बाइक में लगाई

सिहोर जिले के नसरुल्लागंज थाने में नशे में धुत जुआरी ने हाई वोल्टेज ड्रामा कर थाने के सामने अपनी बाइक में आग ही लगा दी.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के सिहोर जिले के नसरुल्लागंज थाने में नशे में धुत जुआरी ने हाई वोल्टेज ड्रामा कर थाने के सामने अपनी बाइक में आग ही लगा दी. दरअसल शनिवार रात में पकड़े गए जुआरियों को थाने से ही जमानत पर छोड़ दिया गया था. उसी में एक जुए के आरोप में गिरफ्तार युवक ने पुलिस पर 50 हजार रुपए लेने के आरोप लगाते हुए अपने कपड़े उतारकर थाने के सामने अपनी ही बाइक में आग लगा दी. घटना के बाद पुलिस मे तुरंत ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया.

जुआरी ने थाने के सामने बाइक में लगाई आग

जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम को नसरुल्लागंज की पुलिस ने दबिश देकर जुआ खेलते कई जुआरियों को मौके से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार के बाद पुलिस ने रिकॉर्ड में आरोपियों से 1400 रुपए जब्त होना बताया था. वहीं जुआरियों ने आरोप लगाया है कि उनके पास दो से सवा दो लाख रुपए थे. आरोपियों के मुताबिक पुलिस ने सभी को रात भर जेल मे रखा, उसके बाद रविवार की सुबह 50 हजार रुपए देकर सभी को छोड़ दिया. बाद में रविवार दोपहर उन्हीं में से एक युवक सतीश राठौर ने नशे में धुत होकर बाइक से थाने पहुंचा और पुलिसकर्मियों पर 50 हजार रुपए लेने का आरोप लगाते हुए थाने के आगे अपनी ही बाइक में आग लगा दी.

युवक ने पुलिस पर लगाया 50 हजार रुपए लेने का आरोप

थाने में हंगामा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी शराब के नशे में था. मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने आरोपी सतीश राठौर को नजरबंद कर लिया. सतीश राठौर के परिजन ने भी पुलिस पर 50 हजार रुपए लेने के बाद भी कार्रवाई करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस के अनुसार थाने में हंगामा करने वाले युवक सतीश राठौर पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी ने पुलिसकर्मियों पर जो भी आरोप लगाए हैं, उसकी जांच कराई जाएगी. यदि जांच में पुलिसकर्मी दोषी पाए जाते हैं तो कार्रवाई की जाएगी.

नशे में धुत युवक ने पुलिस पर लगाया 50 हजार रुपए लेने का आरोप
नशे में धुत युवक ने पुलिस पर लगाया 50 हजार रुपए लेने का आरोप


यह भी पढ़ें-  वाहन चेकिंग में बोलेरो से मिले 29.40 लाख रुपये, रिकॉर्ड मैच नहीं होने पर जब्त
Loading...

ये भी पढ़ें- शिवराज के नेता प्रतिपक्ष न बन पाने के कारण BJP में बिखराव की स्थिति : गोविंद सिंह राजपूत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीहोर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 3:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...