साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- हम नाली और शौचालय साफ करने के लिए नहीं बने सांसद

भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने क्रीसेंट चौराहे पर बने पीडब्लूडी के सर्किटा हॉउस में बीजेपी के कार्यकर्ताओं से मिलने आई थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं सांसद नाली साफ़ करने और शौचालय साफ़ करने के लिए नहीं बनी हूं.

  • Share this:
जहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) स्वच्छता को लेकर खुद सड़कों पर झाड़ू लगाकर सफाई का सन्देश दे रहे हैं तो दूसरी ओर उनकी ही सांसद ऐसे विवादित बयान दे रही हैं, जिसने पीएम के स्वच्छता अभियान पर ही प्रश्न चिन्ह लगा दिया है. बीजेपी की नई फायर ब्रांड नेत्री और भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मैं नाली साफ़ करने और शौचालय साफ़ करने के लिए सांसद नहीं बनी हूं.



दरअसल रविवार को सीहोर पहुंची बीजेपी की नई फायर ब्रांड नेत्री और भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने क्रीसेंट चौराहे पर बने पीडब्लूडी के सर्किटा हॉउस में बीजेपी के कार्यकर्ताओं से मिलने आई थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं सांसद नाली साफ़ करने और शौचालय साफ़ करने के लिए नहीं बनी हूं. साध्वी प्रज्ञा ने कहा, 'ध्यान रखिए, हमें नाली साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बनाया गया है. हमें आपके शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बनाया गया है. हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वह काम हम ईमानदारी से करेंगे.'



इस दौरान उनसे मीडिया ने पूछा कि संसद में आप पर आतंक के आरोप लगे लेकिन अब सांसद बनकर क्या महसूस कर रही हैं? इस पर साध्वी ने कहा कि इसका जवाब जनता ने बेहतर तरीके से दिया है. विपक्ष आपना काम करता रहता है.





एमपी के गैस राहत मंत्री आरिफ अकील के बयान 'अगर बीजेपी सरकार गिराने की कोशिश करेगी तो बीजेपी के तीन टुकड़े कर देंगे' पर भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि उनके बस में होता तो तब तो राजनीति हो चुकी. साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि जब शिवराज सिंह चौहान सीएम थे तो लाइट की कोई दिक्कत नहीं थी. अब लाइट की हालत देख लो, कितनी कटौती हो रही है.
ये भी पढ़ें--



डॉक्टर्स ने नवजात जुड़वां बच्चों को बताया मृत, अंतिम संस्कार के वक्त एक जिंदा निकला



बिल्डर के कहने पर चुराईं 100 से अधिक SUV कारें, मॉडिफाई कर दूसरे राज्यों में बेचते थे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज