Home /News /madhya-pradesh /

CDS बिपिन रावत के साथ MP के जवान जितेंद्र कुमार की भी मौत, घर के बाहर लगी भीड़, पुलिस तैनात

CDS बिपिन रावत के साथ MP के जवान जितेंद्र कुमार की भी मौत, घर के बाहर लगी भीड़, पुलिस तैनात

सीडीएस बिपिन रावत के साथ हादसे में सीहोर के जवान जितेंद्र कुमार की भी मौत हो गई.

सीडीएस बिपिन रावत के साथ हादसे में सीहोर के जवान जितेंद्र कुमार की भी मौत हो गई.

Jawan Jitendra Kumar News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में उस वक्त शोक की लहर दौड़ गई, जब जवान जितेंद्र कुमार की मौत की खबर आई. वे उसी Mi-17V5 हेलिकॉप्टर में ड्यूटी पर तैनात थे, जो बुधवार दोपहर तमिलनाडु के कुन्नूर के जंगलों में क्रैश हो गया. इस हादसे में CDS जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका समेत 13 लोगों की मौत हो गई. जवान जितेंद्र की खबर जब उनके गांव धामंदा आई तो प्रशासन ने उनके घरवालों को सूचना देने के लिए इंतजार किया, तत्काल सूचना नहीं दी और उनके घर के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    सीहोर. तमिलनाडु के कुन्नूर के जंगलों में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत के साथ हुए हादसे में सीहोर के जवान जिंतेंद्र कुमार की भी मौत हो गई. जितेंद्र सीहोर के धामंदा गांव के निवासी थे. हादसा बुधवार दोपहर 12:30 बजे उस वक्त हुआ जब Mi-17V5 हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया. इस हादसे में CDS जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका समेत 13 लोगों की मौत हो गई. जवान जितेंद्र की मौत की जानकारी मिलते ही प्रशासन ने उनके घर पर बल तैनात कर दिया.

    जानकारी के मुताबिक, जितेंद्र साल 2011 में भारतीय सेना में भर्ती हुए थे. ये खबर आते ही पूरे गांव में सन्नाटा फैल गया है. उनकी मौत की खबर उनके घरवालों को तत्काल नहीं दी गई. क्योंकि, उनकी मां की तबियत खराब है. खबर मिलते ही उनके घर के आस-पास लोगों की भीड़ जमा होने लगी थी. जवान की शादी साल 2014 में शादी हुई थी. उनकी एक डेढ़ साल की बेटी और 4 साल का बेटा है.

    मुख्यमंत्री चौहान ने जताया दुख

    जवान जितेंद्र के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुख जताया. उन्होंने लिखा- मध्य प्रदेश की माटी के सपूत जितेंद्र कुमार जी को सादर श्रद्धांजलि. जिस हृदय विदारक हेलीकॉप्टर हादसे ने सीडीएस बिपिन रावत जी को हमसे छीन लिया, उसी में सीहोर के पुत्र ने कर्तव्य निर्वहन करते हुए प्राण गवां दिए. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर श्रीचरणों में स्थान दें. ॐ शांति.

    भारतीय वायुसेना ने किया था ट्वीट

    चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत के निधन के बाद भारतीय वायुसेना ने ट्वीट किया था, ‘अफसोस के साथ अब यह पता चला है कि इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत और उसमें सवार 11 अन्य लोगों की मौत हो गई हैं.’ घटना पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत तमाम नेताओं ने भी दुःख जताया है. जानकारी के मुताबिक, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी का अंतिम संस्कार शुक्रवार (10 दिसंबर) को दिल्ली छावनी में किया जाएगा. उनके पार्थिव शरीर के आजशाम तक एक सैन्य विमान से राष्ट्रीय राजधानी पहुंचने की उम्मीद है.

    Tags: Cds bipin rawat, Mp news, Sehore

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर