Home /News /madhya-pradesh /

जंगल में चल रही थी फिल्म की शूटिंग, तभी अचानक दो शावकों के साथ आ गई शेरनी, फिर...

जंगल में चल रही थी फिल्म की शूटिंग, तभी अचानक दो शावकों के साथ आ गई शेरनी, फिर...

शूटिंग की तैयारी में जुटे लोगों ने जब शेरनी और शावकों को देखा तो अपना सारा सामान वहीं छोड़ा से भाग खड़े हुए. (फाइल फोटो)

शूटिंग की तैयारी में जुटे लोगों ने जब शेरनी और शावकों को देखा तो अपना सारा सामान वहीं छोड़ा से भाग खड़े हुए. (फाइल फोटो)

Madhya Pradesh News: इन दिनों सागौन के जंगल और सतपुड़ा रेंज फिल्मकारों का आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. सीहोर जिले के बुदनी वन्य परिक्षेत्र के दाहोटा घाट पर भी वेब सीरिज (Web Series) 'कभी आर, कभी पार' की शूटिंग चल रही थी, इसी दौरान एक शेरनी अपने दो शावकों को लेकर पहुंच गई. शेरनी को देखकर वहां मौजूद क्रू मेंबर के होश उड़ गए. सभी वहां से भाग खड़े हुए.

अधिक पढ़ें ...

    सीहोर. शेरनी के नाम से ही अच्छे-अच्छे लोगों के पसीने छूट जाते है. ऐसे में अगर अचानक किसी के सामने शेरनी आ जाए तो सोचिये उसकी क्या हालत होगी. मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से एक ऐसी ही घटना सामने आई है. यहां बुदनी वन्य परिक्षेत्र के दाहोटा घाट पर भी वेब सीरिज (Web Series) ‘कभी आर, कभी पार’ की शूटिंग चल रही थी, इसी दौरान एक शेरनी अपने दो शावकों को लेकर पहुंच गई. शेरनी को देखकर वहां मौजूद क्रू मेंबर के होश उड़ गए. सभी वहां से भाग खड़े हुए. बता दें कि इन दिनों सागौन के जंगल और सतपुड़ा रेंज फिल्मकारों का आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. कुछ समय से यहां के अलग-अलग वन्य क्षेत्रो में फिल्म और वेब सीरिज की शूटिंग की जा रही है.

    शूटिंग की तैयारी में जुटे लोगों ने जब शेरनी और शावकों को देखा तो अपना सारा सामान वहीं छोड़ा से भाग खड़े हुए. इस घटना की खबर वन्य विभाग और ग्रामीणों को दी गई. वन्य अधिकारियों के मुताबिक, शूटिंग वाला ये क्षेत्र शेरनी के विचरण वाली जगह है. शेरनी को वहां देखने के बाद शूटिंगकर्ता मौके पर जाने की दोबारा हिम्मत नहीं जुटा पाए.

    वन्य विभाग के अनुसार, वह क्षेत्र बाघिन और उसके दो शावकों का मूवमेंट एरिया है. यहां अक्सर बाघिन अपने बच्चों के साथ विचरण करने आती है. शूटिंगकर्ता ने शूटिंग से पहले इनसब की कोई जानकारी नहीं ली थी. इसी वजह से उनका अचानक से शेरनी से आमना-सामना हो गया.

    बुदनी वन विभाग रेंजर अवध नारायण इवने के जानकारी के अनुसार, बुदनी दाहोटा घाट और उसके आसपास के क्षेत्रों में वेब सीरिज की शूटिंग की अनुमति शूटिंग क्रू द्वारा प्रशासन से ली गई है. लेकिन वन्य क्षेत्र होने के चलते वन विभाग को भी इसकी जानकारी दी जाना चाहिए थी. विभाग के पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है. यदि शूटिंग के चलते वन्य जीवों को कोई दिक्कत होगी तो कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Madhya pradesh news, Mp news, Sehore, Web Series

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर