गलत काम की शंका में स्थानीय लोगों ने घर में घुसकर कर दी डॉक्टर की पिटाई

मैटरनिटी लीव समाप्त होने के बाद अस्पताल ज्वाइन करने की प्रक्रिया समझने के लिए पति के साथ महिला अस्पताल के पैथोलॉजिस्ट डॉ. आनंद शर्मा के घर पहुंची थी. इस दौरान कॉलोनी के कुछ लोगों ने अनैतिक काम की शंका को लेकर डॉक्टर और महिला के पति की पिटाई कर दी.

Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 17, 2019, 10:26 AM IST
गलत काम की शंका में स्थानीय लोगों ने घर में घुसकर कर दी डॉक्टर की पिटाई
गलत काम की शंका में स्थानीय लोगों ने घर में घुसकर कर दी डॉक्टर की पिटाई
Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 17, 2019, 10:26 AM IST
मध्य प्रदेश में सीहोर जिले की हाई प्रोफाइल पॉज कॉलोनी पारस बिहार में अनैतिक कार्य की आशंका से परेशान पड़ोसियों ने जिला अस्पताल के पैथोलॉजिस्ट और पूर्व सिविल सर्जन डॉ. आनंद शर्मा के साथ उनके घर में घुसकर जमकर मारपीट की. वहीं इस घटना से गुस्साए जिला अस्पताल के अन्य डॉक्टरों ने देर रात कोतवाली जाकर एफआईआर दर्ज करवाई है. फिलहाल, कोतवाली पुलिस ने मारपीट करने वालों 6 नामजद लोगों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 452, 323, 506, 294 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

पूरा मामला

चर्च मैदान के सामने सीहोर की पॉज कॉलोनी पारस बिहार में रहने वाले जिला अस्पताल के पैथोलॉजिस्ट डॉ. आनंद शर्मा जब लंच करने अपने घर गए, तो वहां जिला अस्पताल की महिला डॉक्टर अर्चना राजपूत भी अपने पति ओपी राजपूत के साथ पहुंची हुई थी. वह अपनी मैटरनिटी लीव समाप्त होने के बाद अस्पताल ज्वाइन करने की प्रक्रिया समझने के लिए पहुंची थी.



ऐसे में इसी कॉलोनी के आसपास रहने वाले कुछ लोगों ने डॉक्टर के घर में घुसकर अनैतिक कार्य की शंका को लेकर डॉक्टर की धुनाई कर दी. इस दौरान वहां मौजूद महिला डॉक्टर के पति को भी उन लोगों ने जमकर मारा. इस दौरान वे कहते रह गए कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है, लेकिन भीड़ ने लगातार डॉक्टर और महिला डॉक्टर के पति को मारते और गंदी गाली देते रहे.

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने डॉक्टर आनंद शर्मा को भीड़ से बचाकर कोतवाली ले आई. वहीं खबर सुन जिला अस्पताल और निजी क्लीनिक के भी डॉक्टर कोतवाली में एकत्रित हो गए. हालांकि इस अभी तक शिकायती आवेदन दोनों पक्षों की और से नहीं दिए जाने की वजह से मामला स्पष्ट नहीं हो पाया है. मामले की जानकारी कोतवाली टीआई मनोज मिश्रा ने दी है.

इस दौरान जिला चिकित्सा संघ के नेतृत्व में जिला अस्पताल और निजी क्लीनिक के डॉक्टरों की भीड़ कोतवाली में एकत्रित हो गई. डॉक्टरों के हंगामा करने के बाद पुलिस ने फरियादी डॉक्टर आनंद शर्मा की रिपोर्ट पर 6 नामजद लोगों के विरुद्ध आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया.

घटना से आहत डॉक्टर आनंद शर्मा ने कहा कि मेरे घर पहुंची महिला डॉक्टर और उसके पति को लेकर जो शंकाएं की गई, वो एकदम निराधार है. मुझ पर प्राणघातक हमला किया गया. उन्होंने कहा कि मेरी जान को खतरा है.
Loading...

वहीं घटना के बाद डॉक्टर की पत्नी भी पहुंची और उन्होंने इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि जिस महिला डॉक्टर को लेकर अश्लील टिप्पणी की जा रही है, वह हमारी बेटी जैसी है. दुर्भाग्य का विषय है कि मोहल्ले के कुछ लोग इस तरह के अनैतिक संबंध का गठजोड़ बतलाकर हमारी 25 साल की प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्दी ही इस मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- लाखों की ठगी करने वाले गिरोह की मुख्य सरगना दिल्ली की गजल शाहना गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- 10th Board Exam: मुरैना में पकड़ा गया मुन्ना भाई..!
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...