हाईकोर्ट के आदेश से बीजेपी की अमिता अरोरा फिर बनीं सीहोर नगरपालिका परिषद की अध्यक्ष

Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 12, 2019, 8:27 AM IST
हाईकोर्ट के आदेश से बीजेपी की अमिता अरोरा फिर बनीं सीहोर नगरपालिका परिषद की अध्यक्ष
सीहोर नगरपालिका परिषद की अध्यक्ष अमिता अरोरा ने हाईकोर्ट के आदेश के बाद फिर से संभाला काम

जबलपुर हाईकोर्ट के आदेश के बाद बीजेपी की अमिता अरोरा ने फिर सीहोर नगरपालिका परिषद के अध्यक्ष का पद संभाल लिया है. मध्य प्रदेश शासन ने उन्हें वित्तीय अनियमितताओं के आरोप में पद से हटा दिया था.

  • Share this:
सीहोर. यहां नगरपालिका परिषद की बीजेपी (BJP) की निर्वाचित अध्यक्ष (chairperson) अमिता अरोरा को मध्य प्रदेश शासन ने वित्तीय अनियमितताओं के आरोप में पद से हटाने का आदेश जारी कर आनन-फानन में कांग्रेस की पार्षद नमिता राठौर को अध्यक्ष पद पर मनोनीत (nominated) किया था. शासन(Administration) के इस निर्णय को अमिता अरोरा ने जबलपुर हाईकोर्ट (High court) में चुनौती दी थी. इस मामले में हाईकोर्ट ने उन्हें राहत देते हुए राज्य शासन के निर्णय को खारिज कर उन्हें पहले की तरह अध्यक्ष पद पर बने रहने के आदेश जारी किए.

पदभार ग्रहण कर फिर से शुरू किया काम
इस निर्णय के बाद बीजेपी की निर्वाचित अध्यक्ष अमिता अरोरा ने नगरपालिका परिषद पहुंच कर अपनी ज्वाइंनिंग दी. साथ ही पदभार ग्रहण कर फिर से काम करना शुरू कर दिया.

हाईकोर्ट के आदेश से फिर से नगरपालिका परिषद का अध्यक्ष पद संभालने के बाद बैठक को संबोधित करतीं अमिता अरोरा


इस मौके पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जानबूझकर बीजेपी के अध्यक्षों को पद से हटा कर कांग्रेस समर्थित लोगों को पद पर काबिज करा रही है. उन्होंने न्यूज़ 18 से बातचीत में कहा कि मैंने हाईकोर्ट के निर्णय के बाद अपनी पुनः अपनी आमद नगरपालिका परिषद में दी है. मैं शहर में विकास के कार्य प्राथमिकता से करवाऊंगी और शहर को आदर्श बनाऊंगी.

ये भी पढ़ें- हर पल मौत का 'खतरा' होने के बाद भी घर छोड़ने को तैयार नहीं ये परिवार
CM कमलनाथ ने शहरी गरीबों को दिया 'गिफ्ट', शुरू की ये खास योजना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीहोर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 7:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...