• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • First Time Voters: शिवराज के छोटे बेटे कुणाल सिंह चौहान ने डाला वोट, शेयर की सेल्फी

First Time Voters: शिवराज के छोटे बेटे कुणाल सिंह चौहान ने डाला वोट, शेयर की सेल्फी

कुणाल ने वोटिंग के बाद सेल्फी ली.

कुणाल ने वोटिंग के बाद सेल्फी ली.

शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे कुणाल सिंह चौहान ने पहली बार मतदान किया है. उन्होंने सेल्फी भी पोस्ट की है. इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी जैतपुर में मतदान किया है.

  • Share this:
    मध्य प्रदेश में सभी 230 सीटों के लिए मतदान जारी है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे कुणाल सिंह चौहान ने पहली बार मतदान किया है. उन्होंने सेल्फी भी पोस्ट की है. इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी जैतपुर में मतदान किया है. (इसे पढ़ें- पीएम मोदी भी मानते हैं इनका लोहा, इनके बिना नहीं बनेगी 2019 में सरकार!)

    शिवराज ने बुधनी के जैतपुर में अपना वोट डाला. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, 'यह वोट किसी एक शख्स के लिए नहीं, बल्कि पूरे मध्य प्रदेश के लिए हैं. आज हो रही वोटिंग मध्य प्रदेश का भविष्य तय करेगी. आपका आज का वोट किसानों और गरीबों की मदद करेगा.' (यह भी पढ़ें- मतदान से पहले शिवराज ने की नर्मदा पूजा, पत्नी साधना भी शामिल)

    इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज ने मतदान से पहले परिवार के साथ सीहोर के जैतगांव में नर्मदा पूजा की. उनके साथ पत्नी साधना सिंह सहित परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे. (पढ़ें- जानिए, आपके शहर में VVIP कब और कहां वोट डालने जा रहे हैं...)

    इसके अलावा मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ भी छिंदवाड़ा के हुनमान मंदिर में भी पूजा की. कमलनाथ इसके बाद छिंदवाड़ा में ही मतदान किया. इसके अलावा शिवपुरी में यशोधरा राजे सिंधिया, दतिया में नरोत्तम मिश्रा के अलावा कई दिग्गजों ने अपने अपने पोलिंग बूथों पर मतदान कर दिया है. (यह भी पढ़ें- MP चुनाव 2018: 'करोड़पति' किसान हैं सीएम शिवराज सिंह चौहान)

    गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है. विधानसभा की 230 सीटों के लिए प्रदेश के 52 ज़िलों में वोट डाले जाएंगे. चुनाव आयोग ने शांतिपूर्ण मतदान के लिए व्यापक इंतजाम किए हैं. पूरे प्रदेश में सुबह 8 बजे से मतदान शुरू होकर शाम 5 बजे चलेगा, सिर्फ नक्सल प्रभावित बालाघाट जिले की 3 सीटों के लिए सुबह 7 से दोपहर 3 बजे तक वोटिंग होगी.

    यह पढ़ें- मध्यप्रदेश में आज मतदान : मतदाता करेंगे 2907 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज