• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • VIDEO: वोट डालने के बाद बोले शिवराज, '200 पार का लक्ष्य जरूर होगा पूरा'

VIDEO: वोट डालने के बाद बोले शिवराज, '200 पार का लक्ष्य जरूर होगा पूरा'

Madhya Pradesh Election: इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, 'यह वोट किसी एक शख्स के लिए नहीं, बल्कि पूरे मध्य प्रदेश के लिए हैं. आज हो रही वोटिंग मध्य प्रदेश का भविष्य तय करेगी.

  • Share this:
    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मतदान कर दिया है. शिवराज ने बुधनी में अपना वोट डाला. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, 'यह वोट किसी एक शख्स के लिए नहीं, बल्कि पूरे मध्य प्रदेश के लिए हैं. आज हो रही वोटिंग मध्य प्रदेश का भविष्य तय करेगी. आपका आज का वोट किसानों और गरीबों की मदद करेगा.' (इसे पढ़ें- मतदान से पहले शिवराज ने की नर्मदा पूजा, पत्नी साधना भी शामिल)

    शिवराज के अलावा उनकी पत्नी साधना और बेटे कार्तिकेय और कुणाल ने भी मतदान किया है. कुणाल ने इस दौरान सेल्फी भी खींची है.मतदान के बाद शिवराज की पत्नी साधना ने कहा कि यहां कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है, चौथी बार सीएम बनने का सपना जरूर पूरा होगा. अरुण यादव को कोई नहीं जानता.

    इसके अलावा मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ भी छिंदवाड़ा के हुनमान मंदिर में भी पूजा की. कमलनाथ इसके बाद छिंदवाड़ा में ही मतदान किया. इसके अलावा शिवपुरी में यशोधरा राजे सिंधिया, दतिया में नरोत्तम मिश्रा के अलावा कई दिग्गजों ने अपने अपने पोलिंग बूथों पर मतदान कर दिया है.

    गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है. विधानसभा की 230 सीटों के लिए प्रदेश के 52 ज़िलों में वोट डाले जाएंगे. चुनाव आयोग ने शांतिपूर्ण मतदान के लिए व्यापक इंतजाम किए हैं. पूरे प्रदेश में सुबह 8 बजे से मतदान शुरू होकर शाम 5 बजे चलेगा, सिर्फ नक्सल प्रभावित बालाघाट जिले की 3 सीटों के लिए सुबह 7 से दोपहर 3 बजे तक वोटिंग होगी.

    यह पढ़ें- शिवराज के छोटे बेटे कुणाल सिंह चौहान ने पहली बार की वोटिंग, शेयर की सेल्फी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज