कोर्ट परिसर में कैदी ने अपने वकील को हथकड़ी से मारकर किया लहूलुहान

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के आष्टा न्यायालय में पेशी के लिए आए कैदी ने कोर्ट परिसर में अपने वकील को हथकड़ी से मारकर लहूलुहान कर दिया.

Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 25, 2019, 7:50 AM IST
Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 25, 2019, 7:50 AM IST
मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के आष्टा न्यायालय में सजायाफ्ता कैदी ने अपने पक्षकार वकील को हथकड़ी मारकर लहूलुहान कर दिया. मलखान नाम का आदतन अपराधी झाबुआ का रहने वाला है. मलखान की अचानक इस हरकत से पूरे न्यायालय परिसर में अफरा-तफरी फैल गई. गुस्साए वकीलों ने तत्काल काम बंद कर इस घटना का विरोध किया और आष्टा कोतवाली जाकर आरोपी कैदी के विरुद्ध हत्या के प्रयास के अपराध की आईपीसी की धारा 307 में केस दर्ज कराया.

घायल वकील प्रदीप राठौर का प्राथमिक उपचार करते लोग


दरअसल झाबुआ का रहने वाला कुख्यात अपराधी मलखान बुधवार को आष्टा न्यायालय में धारा 395 में पेशी पर आया था. इसी बीच कैदी मलखान की अपने पक्षकार वकील प्रदीप राठौर से पैसों को लेकर कुछ बातचीत हुई. अचानक कैदी मलखान ने अपने हाथों में लगी हथकड़ी से वकील के सिर पर हमला कर दिया. इस हमले में वकील प्रदीप राठौर लहूलुहान हो गए. इसके बाद वकीलों ने तत्काल काम बंद कर दिया और अपने घायल साथी प्रदीप राठौर को ले जाकर आष्टा कोतवाली में कैदी मलखान के विरुद्ध हत्या के प्रयास (आईपीसी की धारा 307) का केस दर्ज कराया

ये भी पढ़ें- देखें बैतूल का भूतों का मेला, यहां आते हैं विदेशी पर्यटक भी

MP में बीजेपी को करारा झटका, 2 MLA कांग्रेस के साथ आए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीहोर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 7:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...